विज्ञापन
Story ProgressBack

T20 World Cup 2024 Final: भारत-साउथ अफ्रीका मैच में कौन साबित होगा सबसे बड़ा गेम चेंजर, क्रिस गेल ने बताया

IND vs SA Final: गेल ने इसके अलावा फाइनल को लेकर कहा, "भारत को हराना बहुत मुश्किल होगा.. वे बहुत गहरी बल्लेबाजी करते हैं और

Read Time: 2 mins
T20 World Cup 2024 Final: भारत-साउथ अफ्रीका मैच में कौन साबित होगा सबसे बड़ा गेम चेंजर, क्रिस गेल ने बताया
Chris Gayle on IND vs SA Final:

Chris Gayle on IND vs SA Final: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाने वाला है. भारतीय टीम 10 साल के बाद टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है. बता दें कि 2014 में टीम इंडिया आखिरी बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी लेकिन खिताब जीतने से चूक गई थी. अब 2024 में टीम इंडिया के पास खिताब जीतने का मौका होगा. बता दें कि भारत ने साल 2007 में धोनी की कप्तानी में टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. वहीं, पहली बार साउथ अफ्रीकी टीम टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है. ऐसे में साउथ अफ्रीकी टीम हर हाल में इस बार खिताब जीतने की कोशिश करेगी. 

दूसरी ओर वेस्टइंडीज के विस्फोटक दिग्गज क्रिस गेल ने टी 20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर बात की है और साथ ही उस खिलाड़ी का नाम बताया है कि इस मैच में बड़ा अंतर फायदा कर सकता है. गेल ने आईसीसी के साथ बात करते हुए अपनी राय रखी और कहा कि, फाइनल में जसप्रीत बुमराह एक ऐसे खिलाड़ी होंगे जो मैच में बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

गेल ने अपनी बात रखते हुए कहा, "जसप्रीत बुमराह को भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित होंगे. बुमराह ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारत के लिए सबसे बड़ा गेम चेंजर साबित हो सकते हैं वो मैच में बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं. "

गेल ने इसके अलावा फाइनल को लेकर कहा, "भारत को हराना बहुत मुश्किल होगा.. वे बहुत गहरी बल्लेबाजी करते हैं और जसप्रीत बुमराह के रूप में उनके पास एक विश्व स्तरीय डेथ बॉलर है जो विरोधियों का दिल तोड़ सकता है."

'यूनिवर्स बॉस ने इसके अलावा साउथ अफ्रीकी टीम के लिए कहा,  "मैंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले साउथ अफ्रीका को एक डार्क हॉर्स के रूप में चुना था, और इतने सारे सेमीफाइनल उलटफेरों के बाद उन्हें आखिरकार अपने पहले फाइनल में पहुंचते हुए देखना बहुत खास है. अब कठिन परिस्थितियों से उबरना और वर्ल्ड कप जीतना बहुत खास है और अगर वे ऐसा कर पाते हैं, तो यह ऐसी यादें होगी जो खिलाड़ियों और देश के लिए जीवन भर बनी रहेंगी."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
South Africa vs India, Final: विश्व कप चैंपियन पर पैसा बरसेगा छप्पर फाड़ के, जानें बाकी टीमों को मिलेगी कितनी रकम
T20 World Cup 2024 Final: भारत-साउथ अफ्रीका मैच में कौन साबित होगा सबसे बड़ा गेम चेंजर, क्रिस गेल ने बताया
Kirtan is being done in Uttar Pradesh for India victory Bacha lena bhagwan ji South Africa vs India T20 World Cup 2024 Watch Video
Next Article
''बचा लेना भगवान जी'', जीत के लिए उत्तर प्रदेश में हो रहा है कीर्तन, सोशल मीडिया पर भी दुआओं का दौर चालू, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;