T20 WC: न्यूजीलैंड से हार के बाद कोहली का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, 'घर जा रहा हूं,' फैन्स ने लिए मजे

T20 World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को 8 विकेट से बुरी हार का सामना करना पड़ा है. हर तरफ भारतीय टीम के परफॉर्मेंस की बात हो रही है. विराट कोहली (Virat Kohli)  ने मैच के बाद कहा कि हम साहस के साथ नहीं खेल पाए हैं.

T20 WC: न्यूजीलैंड से हार के बाद कोहली का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, 'घर जा रहा हूं,' फैन्स ने लिए मजे

हार के बाद कोहली का पुराना ट्वीट वायरल

खास बातें

  • न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद किंग कोहली का पुराना ट्ववीट वायरल
  • फैन्स ने जमकर लिए मजे
  • भारत को लगातार दो मैच में मिली है हार

T20 World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को 8 विकेट से बुरी हार का सामना करना पड़ा है. हर तरफ भारतीय टीम के परफॉर्मेंस की बात हो रही है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद कहा कि हम साहस के साथ नहीं खेल पाए हैं. भारत की हार से फैन्स काफी खफा है. वहीं. दूसरी ओर विराट कोहली का साल 2011 में किया गया एक ट्वीट खूब वायरल हो गया है, उसी ट्वीट को लेकर फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. दरअसल कोहली का पुराना ट्वीट 23 जनवरी 2011 का है जिसमें उन्होंने मैच में हारने के बाद घर जाने की बात कही है. विराट के पुराने ट्वीट को लेकर फैन्स उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर आने की बात कह रहे हैं. बता दें कि भारत का परफॉर्मेस बेहद ही खराब रहा है. 

T20 WC: न्यूजीलैंड से भी हारा भारत, अब ये 3 टीमें देंगी टक्कर, देखें शेड्यूल

लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद अब भारत का सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल नजर आ रहा है. वैसे, भारत को अभी 3 मैच और खेलने हैं. यदि भारतीय टीम तीनों मैच में जीत जाए तो भी सेमीफाइनल में जगह पक्की नहीं समझी जा सकती है. भारत को अपने रन रेट को सुधारना होगा और तीनों टीमों को बड़े अंतर से हराना होगा. इसके अलावा दूसरी टीमों के परिणाम पर भी भारत को निर्भर रहना होगा. 


न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के बल्लेबाज औऱ गेंदबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे. भारतीय टीम केवल 110 रन ही बना सकी तो वहीं दूसरी ओर भारत के गेंदबाज सिर्फ 2 विकेट ही निकाल पाए. इस पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम बेरंग नजर आ रही है. भारत की रणनीति पर भी काई सारे सवाल उठाए जा रहे हैं. खासकर रोहित शर्मा को ओपनिंग न करवाना किसी को नहीं खटक रहा है.

SL vs ENG: हसरंगा की जादुयी गेंद पर बोल्ड हो हुए जेसन रॉय, OUT होने पर देखने लगे स्टंप- Video

भारतीय टीम का शेड्यूल (Schedule of Indian Team)

भारत बनाम अफगानिस्तान 3 नंबबर (अबु धाबी, शाम 7.30 बजे)

भारत बनाम स्काटलैंड 5 नवंबर (दुबई, शाम 7.30 बजे)

भारत बनाम नामीबिया 8 नवंबर (दुबई, शाम 7.30 बजे)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​'बहाने नहीं, खराब खेले और हारे': T20 वर्ल्ड कप में भारत को अफगानिस्‍तान से भी रहना होगा सावधान