T20 WC Final AUS vs NZ: विलियमसन ने स्टॉर्क को धो दिया, अश्विन बोले- ये कैसे किया..देखें Video

T20 World Cup Final: ऑस्ट्रेलिया (Australia vs New Zealand) के खिलाफ कीवी कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कप्तानी पारी खेली और जिस समय तेज गति को बढ़ाने का दवाब टीम पर था, उस समय विलियमसन ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया

T20 WC Final AUS vs NZ: विलियमसन ने स्टॉर्क को धो दिया, अश्विन बोले- ये कैसे किया..देखें Video

केन विलियमसन की तूफानी पारी

T20 World Cup Final: ऑस्ट्रेलिया (Australia vs New Zealand) के खिलाफ कीवी कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कप्तानी पारी खेली और जिस समय तेज गति को बढ़ाने का दवाब टीम पर था, उस समय विलियमसन ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया. खासकर 11वें ओवर में विलियमसन ने तेज गेंदबाज मिचेल स्टॉर्क (Mitchell Starc) के ओवर में धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी की और 19 रन बटोर लिए. केन विलियमसन के इस खास अंदाज को देखकर फैन्स चकित रह गए. यही नहीं भारतीय क्रिकेटर अश्विन ने भी ट्वीट कर हैरानी व्यक्त की. दरअसल 11वें ओवर की आखिरी गेंद पर स्टॉर्क ने विलियमसन को हाई फुल टॉस गेंद फेंकी, जिसपर भी विलियमसन ने हिम्म्त दिखाते हुए मिड विकेट पर चौका जमा दिया. हालांकि इस गेंद को अंपायर ने नो बॉल दिया और कीवी टीम को फ्री हिट मिल गिया. इसके बाद फ्री हिट पर स्टॉर्क ने यॉर्कर फेंकी जिसपर 2 रन बने. हालांकि इसी ओवर में विलियमसन का कैच जोश हेजलवुड से छूट गया था. 

T20 WC Final: कीवी बल्लेबाज ने मारा छक्का, दर्शक दीर्घा में शख्स नहीं ले पाया कैच, दूसरे फैन को आया गुस्सा, देखें Video

11वें ओवर में 19 रन
केन विलियमसन ने स्टॉर्क के ओवर में धमाल मचाते हुए 19 रन बनाए जिसमें 3 चौके शामिल रहे. विलियमसन ने इसके बाद अगले ओवर में अपना अर्धशतक भी जमाया और केवल 32 गेंद पर पचासा ठोक दिया. विलियमस के तूफान को देखकर क्रिकेटर और पूर्व क्रिकेटर सोशल मीडिया पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट किया.


16वें ओवर में 22 रन

इसके बाद स्टॉर्क एक बार फिर 16वें ओवर में गेंदबाजी करने आए. इस ओवर में भी विलियमसन ने धमाका किया और कुल 22 रन ठोक डाले. स्टॉर्क के इस ओवर में 4 चौके और एक छक्के जमाने का कमाल विलियनसन ने कर दिखाया.

अश्विन ने किया रिएक्ट
हाई फुल टॉस पर विलियमसन ने शानदार अंदाज में चौका जमाया जिसे देखकर अश्विन चौंक गए और ट्वीट किए बिना नहीं रह सके. अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा, केन विलियमसन ने मिड विकेट के सामने हाई फुल टॉस गेंद पर चौका कैसे हासिल कर लिया? 

विलियमसन ने बनाए 85 रन 

केन विलियमसन शतक से चूक गए और 85 रन बनाकर आउट हुए, अपनी पारी में विलियमसन ने 48 गेंद का सामना किया जिसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. हेजलवुड ने उन्हें आउट कर पवेलियन भेजा.

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने शेयर की धोनी की तस्वीर, फैन्स के उड़ गए होश, चंद घंटों में हो गया वायरल

टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में 50 प्लस का स्कोर करने वाले दूसरे कप्तान
केन विलियमसन टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में कप्तान के तौर पर अर्धशतक जमाने वाले दुनिया के दूसरे कप्तान बन गए हैं. इससे पहले ऐसा कारनामा श्रीलंका के कुमार संगकारा ने 2009 में लॉर्ड्स के मैदान पर जमाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, कई खिलाड़ियों को दिया गया आराम