IPL 2022: मुंबई इंडियंस को झटका, बाकी बचे पूरे सीजन से बाहर हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी

आईपीएल 2022 (IPL 2022 MI vs KKR Live Score Update) के 56वें मैच में केकेआर के खिलाफ मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच में सूर्यकुमार यादव मुंबई की प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं.

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को झटका, बाकी बचे पूरे सीजन से बाहर हुआ यह दिग्गज खिलाड़ी

सूर्यकुमार यादव बाकी सत्र से हुए बाहर

आईपीएल 2022 (IPL 2022 MI vs KKR Live Score Update) के 56वें मैच में केकेआर के खिलाफ मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस मैच में सूर्यकुमार यादव मुंबई की प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं. कप्तान रोहित ने बताया सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोटिल हैं तो उनकी जगह रमनदीप आज का मैच खेल रहे हैं. वहीं, फिर अपडेट आई है कि सूर्यकुमार अब मुंबई इंडियंस के बचे मैच भी चोट के कारण नहीं खेल पाएंगे. सूर्यकुमार के बाएं हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है और उन्हें इस सत्र से अब बाहर रहना होगा. बीसीसीआई की मेडिकल टीम के परामर्श के बाद यह फैसला किया गया है. 

धवन के साथ Chill कर रही यह 'Mystery girl' कौन है, जो पंजाब किंग्स के हर मैच में नजर आती है

इस सीजन मुंबई के लिए सिर्फ सूर्यकुमार यादव ने ही अच्छा खेल दिखाया था. सूर्यकुमार ने इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए 8 मैच खेले और 43.29 की औसत से 303 रन बनाए जिसमें 3 अर्धशतक शामिल रहे हैं. 


"कार्तिक विश्व कप के लिए टिकट न खरीदें क्योंकि..." सोशल मीडिया व दिग्गजों ने की तारीफ

मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (w), रोहित शर्मा (c), तिलक वर्मा, रमनदीप सिंह, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ

केकेआर प्लेइंग इलेवन
अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शेल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), टिम साउथी, पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com