एक बार फिर मुश्किल में सुनील नरेन, आईपीएल में ऑफ-स्‍पिन डालने पर लगा बैन

एक बार फिर मुश्किल में सुनील नरेन, आईपीएल में ऑफ-स्‍पिन डालने पर लगा बैन

नई दिल्‍ली:

कोलकाता की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार गेंदबाज़ सुनील नरेन पहले ही अपने ऐक्शन को लेकर सुर्ख़ियों में थे। अब बीसीसीआई ने उनके ऑफ़-स्पिन डालने पर पाबंदी लगा दी है। सवाल ये है कि क्या नरेन के लिए ये करियर ख़त्म करने वाला फ़ैसला नहीं है?

22 अप्रैल को हैदराबाद के ख़िलाफ़ मैच में गेंदबाज़ी करते समय कोलकाता के गेंदबाज़ सुनील नरेन के एक्शन पर सवाल उठे। उसके बाद नरेन का चेन्नई में बायोमैट्रिक टेस्ट हुआ जिसमें उनकी गेंदबाज़ी एक्शन के संदिग्ध माना गया। बीसीसीआई ने उनके ऑफ़ स्पिन गेंद डालने पर पाबंदी लगा दी है।

अगर वे ऑफ़ स्पिन गेंद फ़ेंकते हैं तो अंपायर उसे नो बॉल घोषित कर देंगे। लेकिन नरेन knuckle ball और quicker straight ball कर सकते हैं। पिछले दो मैच से कोलकाता ने सुनील नरेन को नहीं खेलाया है। इस साल अभी तक नरेन ने 5 मैचों में सिर्फ़ 2 विकेट लिए हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2014 में चैंपियंस लीग टी20 के दौरान बीसीसीआई ने उनके 'दूसरा' पर पाबंदी लगा दी थी। उन्होंने वर्ल्ड कप से भी अपना नाम वापस ले लिया था। उसके बाद उन्होंने अपने एक्शन पर काम किया। आईपीएल शुरू होने के पहले कोलकाता ने धमकी भी दी थी कि अगर सुनील नरेन को खेलने की इजाजत नहीं दी गयी तो वे आईपीएल का बॉयकॉट भी कर सकते हैं। आईपीएल के ठीक पहले उनका एक्शन क्लियर कर दिया गया था।