ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, T20 टीम में सिलेक्शन के बाद BCCI से कर दी यह मांग

वेंकटेश अय्यर, हर्षल पटेल और अवेश खान को पहली बार भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल रहा है जबकि आईपीएल 2021 के ऑरेंज कैप विजेता रुतुराज गायकवाड़ को भी T20I टीम में जगह दी गई है.

ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, T20 टीम में सिलेक्शन के बाद BCCI से कर दी यह मांग

ऋतुराज गायकवाड़ का आईपीएल सीजन इस बार शानदार रहा, उन्होंने 635 रन बनाकर औरेंज कैप अपने नाम की

टी20 वर्ल्डकप से बाहर हो जाने के बाद भारत का अब घरेलू सीरीज में 17 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 और दो टेस्ट मैच खेलना जा रहा है. पहले भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 खेलने हैं इसके बाद दो टेस्ट मैच. टीम के कुछ बड़े खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है. टीम इंडिया में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं. पूर्व टी20 कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को टी20 सीरीज से आराम दिया गया है.

हसन अली के लिए बोले वीरेंद्र सहवाग, 'ऐसे अपनी टीम का साथ नहीं छोड़ना चाहिए'

बड़े खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में बीसीसीआई ने काफी ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया है जिन्होंने आईपीएल में इस बार अच्छा प्रदर्शन किया था. वेंकटेश अय्यर, हर्षल पटेल और अवेश खान को पहली बार भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल रहा है जबकि आईपीएल 2021 के ऑरेंज कैप विजेता रुतुराज गायकवाड़ को भी T20I टीम में जगह दी गई है. 


कोहली को सभी प्रारूपों में कप्तानी छोड़ देनी चाहिए, रोहित मानसिक रूप से मजबूत : अफरीदी

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने आईपीएल के खिलाड़ियों को टीम इंडिया में चयन होने पर खुशी जाहिर की है और खासौतर पर ऋतुराज गायकवाड़ पर उन्होंने बहुत भरोसा दिखाया है. ऋतुराज गायकवाड़ का आईपीएल सीजन इस बार शानदार रहा जहां उन्होंने  635 रन बनाकर औरेंज कैप अपने नाम की. युवा सलामी बल्लेबाज ने इस बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए ओपनिंग में बल्लेबाजी करते हुए सभी को प्रभावित किया है. गावस्कर को गायकवाड़ से बड़ी उम्मीदें हैं और उन्होंने कहा कि दाएं हाथ के इस बल्लेबाज में भविष्य में तीनों प्रारूपों में भारत की सेवा करने की क्षमता है. आपको बता दें कि अब भारतीय टीम 17 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन  मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने के लिए एकदम तैयार है. 

VIDEO:  ​ICC T20: मैथ्‍यू वेड के लगातार तीन छक्‍कों ने तोड़ा पाकिस्‍तान का सपना, अब मिलेगा नया चैंपियन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com