विराट कोहली के 'फ्री किक' को देखकर हैरान हुए सुनील छेत्री, मांग लिया कोचिंग फीस- Video

विराट कोहली (Virat Kohli) फुटबॉल खेलने का मजा भी ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर कोहली ने इसका एक वीडियो शेयर किया है

विराट कोहली के 'फ्री किक' को देखकर हैरान हुए सुनील छेत्री, मांग लिया कोचिंग फीस- Video

विराट कोहली के 'फ्री किक Skill' को देखकर हैरान हुए फुटबॉलर सुनील छेत्री

भारतीय टीम को 2 जून को इंग्लैंड दौरे पर जाना है. ऐसे में भारतीय खिलाड़ी मुंबई में सख्त बायो-बबल में रह रहे हैं. बायो-बबल में रहते हुए भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) फुटबॉल खेलने का मजा भी ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर कोहली ने इसका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फ्री-किक पर गोल नहीं कर पाते हैं और इसके बाद जो रिएक्शन वो देते हैं वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरसअसल कोहली ने यह वीडियो शेयर कर फैन्स को गोल मारने का चैलेंज दिया है और इसका नाम उन्होेंने 'एक्सीडेंटल क्रॉसबार चैलेंज' रखा है. 

केएल राहुल ने फिट होकर ट्रेनिंग करते हुए तस्वीर किया शेयर, तो अथिया शेट्टी हुईं खुश, दिया ऐसा रिएक्शन

कोहली के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भारतीय कप्तान शानदार कीक से गेंद को मारते हैं जो सीधे गोल की ओर जाती है लेकिन दुर्भाग्य से गेंद गोल पोस्ट के ऊपरी खंभे से टकराकर दूसरी तरफ चली जाती है. इसके बाद कोहली काफी हैरान रह जाते हैं और अपने माथे को पकड़ लेते हैं. वीडियो को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं और अपने कप्तान के द्वारा मारे गए शानदार कीक की तारीफ भी कर रहे हैं. 

कोहली के शानदार कीक को देखकर फुुटबॉ़लर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने रिएक्ट किया है और कमेंट कर कोचिंग फीस की बात की है.कोहली द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो रि-ट्वीट करते हुए क्षेत्री ने पूछा, "सारे कोचिंग सेशन का एक ही बिल भेजूं या फिर आसान किश्तों में चुकाओगे चैंपियन."

बता दें कि भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंचकर पहले क्वारंटीन में रहेगी इसके बाद फिर होटल से बाहर निकल कर अभ्यास कर पाएगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच  टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से साउथेम्पन में शुरू होगी. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी होगी. 

टेस्ट में नंबर 1 से नंबर 11 तक सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले भारतीय बल्लेबाज, देखें पूरी लिस्ट


भारतीय कप्तान के लिए टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल काफी अहम होने वाला है. कोहली की कप्तानी में यदि भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ एतिसाहिक मैच जीतने में सफल रहता है तो भारत की टीम टेस्ट में अपनी बादशाहत कायम करने में सफल हो जाएंगी. भारतीय टीम को इसी साल टी-20 विश्व कप भी खेलना है. यानि यह साल कोहली के लिए बतौर कप्तान काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com