विज्ञापन
This Article is From Aug 29, 2013

स्टुअर्ट ब्रॉड ने माइक वॉन पर साधा निशाना

स्टुअर्ट ब्रॉड ने माइक वॉन पर साधा निशाना
लंदन: इंग्लैंड के ट्वेंटी-20 कप्तान स्टुअर्ट ब्रॉड ने पूर्व कप्तान माइकल वॉन पर निशाना साधा और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे मैचों में शीर्ष खिलाड़ियों को आराम देने के फैसले पर उनकी आलोचना को अपमानजनक करार किया।

टेस्ट कप्तान एलिस्टर कुक, इयान बेल, जेम्स एंडरसन, ग्रीम स्वान और खुद ब्रॉड को आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र वनडे मैच और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे शृंखला के लिए मंगलवार को घोषित हुई टीम से बाहर रखा गया है। ये सभी एशेज शृंखला में 3-0 की जीत दर्ज करने वाली इंग्लैंड टीम में शामिल थे।

वॉन ने ट्विटर पर लिखा, मैं सिर्फ कप्तान कुक को आराम देता। 16 सितंबर से 21 नवंबर तक आराम करने का काफी समय है। पांच स्टार खिलाड़ियों को बाहर करके टिकट नहीं बेच सकते। खिलाड़ियों को आराम देने में कोई समस्या नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि दर्शकों ने इन स्टारों को देखने के लिए टिकट में काफी पैसा खर्च किया है, उन्हें रिफंड के तौर पर कुछ पैसा वापस मिलना चाहिए।

ब्रॉड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में टीम की अगुवाई करेंगे, उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ये (वॉन की टिप्पणी) टीम के लिए असम्मानजक है, जो मैदान पर खेलने जा रही है। उन्होंने कहा, काफी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए पूरे काउंटी सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
स्टुअर्ट ब्रॉड ने माइक वॉन पर साधा निशाना
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com