यह ख़बर 24 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

डिविलियर्स की पारी से दक्षिण अफ्रीका ने शृंखला जीती

खास बातें

  • दक्षिण अफ्रीका ने अपने कप्तान एबी डिविलियर्स की नाबाद 95 रन की पारी से पाकिस्तान को पांचवें और अंतिम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में छह विकेट से हराकर शृंखला 3-2 से अपने नाम की।
बेनोनी:

दक्षिण अफ्रीका ने अपने कप्तान एबी डिविलियर्स की नाबाद 95 रन की पारी से पाकिस्तान को पांचवें और अंतिम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में छह विकेट से हराकर शृंखला 3-2 से अपने नाम की।

मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज डिविलियर्स को एक रन पर जीवनदान मिला था, उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाजों का डटकर सामना करते हुए 111 गेंद की पारी में नौ चौके और एक छक्का जमाया। उनके शानदार अर्द्धशतक से दक्षिण अफ्रीका ने छह ओवर रहते चार विकेट पर 208 रन बनाकर जीत दर्ज की।

डिविलियर्स और फरहान बेहारडियन (35) ने चौथे विकेट के लिए 88 गेंद में 87 रन की साझेदारी निभाई। पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद इरफान और जुनैद खान ने हालांकि शुरू में पिच के उछाल से बल्लेबाजों को परेशान किया था। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने बाद में उन्हें संभलकर खेला।

डेविड मिलर 20 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि हाशिम अमला ने 22 रन का योगदान दिया।

इससे पहले, पाकिस्तानी टीम रेयान मैकलारेन के 13 गेंद में तीन विकेट चटकाने से 205 रन पर सिमट गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तानी टीम 35वें ओवर में चार विकेट पर 151 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन मैकलारेन ने इसी ओवर में शोएब मलिक को आउट किया और तीन गेंद बाद शाहिद अफरीदी को डीप मिडविकेट पर कैच आउट कराया।