विज्ञापन

"यह बिल्कुल उचित नहीं है कि...", केएल राहुल-संजीव गोयनका विवाद पर सौरव गांगुली के रिएक्शन ने मचाई सनसनी

Sourav Ganguly on KL Rahul vs Sanjiv Goenka: केएल राहुल और लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

"यह बिल्कुल उचित नहीं है कि...", केएल राहुल-संजीव गोयनका विवाद पर सौरव गांगुली के रिएक्शन ने मचाई सनसनी
KL Rahul vs Sanjiv Goenka

Sourav Ganguly on KL Rahul vs Sanjiv Goenka: केएल राहुल और लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. फैन्स टीम के मालिक संजीव गोयनका से काफी खफा नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर फैन्स संजीव गोयनका को लेकर पोस्ट शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं, अब भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इस मुद्दे पर रिएक्ट किया है. सौरव ने केएल राहुल और  गोयनका के बीच हुए बहस पर अपनी राय दी है और कहा है कि मैं इस मसले पर कमेंट नहीं कर सकता हूं, गांगुली ने कहा, ""टीवी पर जो दिखाया गया उसके आधार पर टिप्पणी करना मेरे लिए उचित नहीं है, मुझे नहीं पता कि संजीव ने राहुल से क्या बात की थी. तो, मैं इसपर कुछ नहीं कग पाउंगा."

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ को 10 विकेट से हरा दिया था. लखनऊ की हार के बाद फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका केएल राहुल के साथ बहस करते हुए नजर आए थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद फैन्स और कई पूर्व दिग्गजों ने संजीव गोयनका के व्यवहार की आलोचना हुई थी. 

विराट को करना चाहिए पारी का आगाज

सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को विराट कोहली की मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार फॉर्म को देखते हुए अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप में उनसे पारी का आगाज करना चाहिए. इस आईपीएल में 12 मैच में 153.51 के शानदार स्ट्राइक रेट से 70.44 के औसत से 634 रन बनाकर कोहली ‘ओरेंज कैप' पहने हैं और यह स्ट्राइक रेट उनके करियर के 134.31 के स्ट्राइक रेट से काफी अधिक है. 

गांगुली ने यहां एक कार्यक्रम से इतर पीटीआई से कहा, ‘‘विराट बहुत ही शानदार खेल रहा है, बीती रात कोहली ने जो पारी खेली जिसमें उसने तेजी से 90 रन बना दिये, उसे देखते हुए आपको उसे टी20 विश्व कप में बतौर सलामी बल्लेबाज इस्तेमाल करना चाहिए, उसकी पिछली कुछ आईपीएल पारियां देखें तो ये अद्भुत रही हैं इसलिये उसे पारी का आगाज करना चाहिए. ''

ये भी पढ़े- शुभमन गिल और जायसवाल में कौन है बेहतर, वसीम अकरम ने दिया जवाब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
"यह बिल्कुल उचित नहीं है कि...", केएल राहुल-संजीव गोयनका विवाद पर सौरव गांगुली के रिएक्शन ने मचाई सनसनी
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com