विज्ञापन

''मैं ही था जिसने उसे'', सौरव गांगुली को खूब पड़ी थी गाली, रोहित शर्मा पर लिया था बड़ा फैसला

Sourav Ganguly Big Statement: सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा दिया है. उनका कहना है रोहित को कप्तान नियुक्त किए जानें के बाद उन्हें काफी गाली सुनना पड़ा था.

''मैं ही था जिसने उसे'', सौरव गांगुली को खूब पड़ी थी गाली, रोहित शर्मा पर लिया था बड़ा फैसला
Sourav Ganguly

Sourav Ganguly Big Statement: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, हाल ही में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के खिताब को अपने नाम किया है. इसके बाद सौरव गांगुली का बयान सामने आया है. दादा ने आज तक के साथ हुई खास बातचीत के दौरान कहा, ''जब मैंने रोहित शर्मा को टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी थी तो हर किसी ने मेरी आलोचना की थी. अब रोहित के नेतृत्व में भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया है. जिसके बाद सब लोगों ने मुझे गाली देना बंद कर दिया है. वास्तव में हर कोई भूल गया है कि वह मैं ही था जिसने उसे (रोहित शर्मा) कप्तान नियुक्त किया था.''

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2021 तक विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान थे, लेकिन टूर्नामेंट के दौरान खिताब से चूक जानें के बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया. बाद में कुछ मुद्दों पर विवाद देखने को मिला. जिसके बाद उन्होंने अन्य दोनों फॉर्मेट की कप्तानी भी छोड़ दी. इसके बाद बीसीसीआई ने विराट कोहली के उत्तराधिकारी के रूप में रोहित शर्मा का चुनाव किया था.

रोहित शर्मा को जब भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त किया गया. उस दौरान बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली थे. ऐसा माना जाता है कि गांगुली ने ही शर्मा को कप्तान बनाए जाने का अहम फैसला लिया था. इसके बाद उनकी खूब आलोचना भी हुई थी. मगर वह अडिग रहे. गांगुली के उस बड़े निर्णय का असर अब क्रिकेट प्रेमियों को दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें- यशस्वी जायसवाल के साथ शुभमन गिल ने ऐसा क्या कर दिया? जिससे चिढ़ गए हैं लोग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
''मैं ही था जिसने उसे'', सौरव गांगुली को खूब पड़ी थी गाली, रोहित शर्मा पर लिया था बड़ा फैसला
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com