यह ख़बर 29 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

एसएलपीएल ने विंदू दारा सिंह के दावों का खंडन किया

खास बातें

  • एसएलपीएल ने विंदू दारा सिंह के इन दावों का खंडन किया कि एसएलपीएल की एक फ्रेंचाइजी के मालिक दो सटोरिये हैं। एसएलपीएल का पहला टूर्नामेंट पिछले साल आयोजित किया गया था। विंदू ने दावा किया था कि संजय और पवन नाम के दो सटोरिये एसएलपीएल की एक फ्रेंचाइजी के ‘बेनाम
कोलंबो:

श्रीलंका प्रीमियर लीग (एसएलपीएल) ने बुधवार को विंदू दारा सिंह के इन दावों का खंडन किया कि एसएलपीएल की एक फ्रेंचाइजी के मालिक दो सटोरिये हैं। एसएलपीएल का पहला टूर्नामेंट पिछले साल आयोजित किया गया था। विंदू ने दावा किया था कि संजय और पवन नाम के दो सटोरिये एसएलपीएल की एक फ्रेंचाइजी के ‘बेनामी’ मालिक हैं।

एसएलपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजित जयशेखरा ने इस पर पत्रकारों से कहा, ‘‘एसएलपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों की सूची में कोई ऐसा नाम नहीं है।’’ सात फ्रेंचाइजी टीमों का टूर्नामेंट 2011 में समस्या में पड़ गया था क्योंकि बीसीसीआई ने इसमें भारतीय खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति नहीं दी थी। उस साल यह टूर्नामेंट नहीं हो पाया था। इस साल यह टूर्नामेंट तीन अगस्त से होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल के टूर्नामेंट में लगभग 55 विदेशी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था लेकिन भारत और इंग्लैंड के किसी खिलाड़ी ने इसमें शिरकत नहीं की थी।