विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर लिखा- बिग बॉस के कई विजेता रहे लेकिन...

विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने लिखा, 'बहुत जल्दी चले गए भाई. आप की चमक हमेशा हम सब के साथ रहेगी. सिद्धार्थ भाई आपकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता.

विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर लिखा- बिग बॉस के कई विजेता रहे लेकिन...

सिद्धार्थ शुक्ला की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 13 के विनर और सभी के चहेते एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे. हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में निधन हो गया है. उनके निधन की पुष्टि मुंबई के कूपर अस्पताल में की गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें ब्रॉट डेड  घोषित किया था. सुबह सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर जब सामने आई उसके बाद से ही सब सदमे में हैं. लोग इस खबर को सुनकर हैरान भी है और स्तब्ध भी. कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है की फिटनेस फ्रीक सिद्धार्थ शुक्ला यूं अचानक दुनिया छोड़कर चले गए. लोग अपने इस चहेते सितारे को नम आंखों से याद कर रहा है. सिद्धार्थ के करीबी, रिश्तेदार और दोस्त निशब्द हैं. सिद्धार्थ के दोस्त और बिग बॉस सीज़न 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने भी ट्वीट कर सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है.

आपकी जगह कोई नहीं ले सकता भाई

विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने लिखा, 'बहुत जल्दी चले गए भाई. आप की चमक हमेशा हम सब के साथ रहेगी. सिद्धार्थ भाई आपकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता. बिग बॉस में आपके जैसा विनर न कोई था और ना ही कभी होगा. लगता है बुरी नजर पर अब हमें भी यकीन करना पड़ेगा'. इस ट्वीट को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से बहुत ज्यादा दुखी हैं. लगातार जिस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला को सफलता मिल रही थी और जितनी तेजी से वो लोकप्रिय हो रहे थे, इस ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है कि विंदू दारा सिंह मानते हैं कि उन्हें किसी की नजर लग गई है.

बिग बॉस में सिद्धार्थ ने रचा था इतिहास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस के वैसे तो अब तक कई सीजन बीत चुके हैं लेकिन जितना लोकप्रिय बिग बॉस का 13वां सीजन रहा उतना अब तक किसी भी सीजन को लोकप्रियता नहीं मिली. इसका सबसे बड़ा क्रेडिट सिद्धार्थ शुक्ला को जाता है. खुद बिग बॉस ने शो के एंड में ये बात दोहराई थी की असली हीरो आप हैं. आप वो शून्य हैं जिसने शो के गणित को पूरा किया है. बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने एटीट्यूड और हाजिर जवाबी से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी. क्या बच्चे क्या बूढ़े हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करने लगा था. सिद्धार्थ शुक्ला को लोगों का इतना प्यार मिला कि आखिरकार बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ ने अपने नाम कर ली. आज उस पल को याद कर हर किसी की आंखें नम हैं. किसी को भी इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है कि स्टेज पर अपनी जीत का जश्न मना रहा ये सितारा आज आसमान का सितारा बन गया है.