विज्ञापन

''केवल न्याय चाहते हैं'', श्रेयस अय्यर का फूटा गुस्सा, इंसाफ के अलावा और कुछ नहीं मंजूर

Shreyas Iyer Outburst of Anger: कोलकाता मर्डर केस पर श्रेयस अय्यर ने भी अपना विचार साझा किया है. उनकी इंसाफ की बात कही है.

''केवल न्याय चाहते हैं'', श्रेयस अय्यर का फूटा गुस्सा, इंसाफ के अलावा और कुछ नहीं मंजूर
Shreyas Iyer

Shreyas Iyer Outburst of Anger: हाल ही में कोलकाता से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जिससे पूरे देशवासी काफी आक्रोशित हैं. यहां मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ आरोपियों ने पहले रेप किया. उसके बाद बेरहमी से हत्या कर दी. देश की बेटी के साथ हुए इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद हर कोई हैरान, निराश और क्रोधित है. टीम इंडिया के मौजूदा स्टार क्रिकेटर श्रेयस अय्यर भी इस घटना से बिल्कुल चकित हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से इंसाफ की मांग की है. 

29 वर्षीय क्रिकेटर ने पोस्ट करते हुए लिखा है, ''इतने सालों में भी कुछ नहीं बदला. उस बर्बर घटना से और जो कुछ भी घटित हुआ है. इसको सुनकर मैं पूरी तरह से खत्म हो गया हूं. यह जरुरी है कि प्रत्येक आरोपी को जवाबदेह ठहराया जाए और कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. हम केवल न्याय चाहते हैं.''

बता दें हाईकोर्ट की तरफ से मिले आदेश के बाद सीबीआई इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. देश के प्रत्येक नागरिक चाहते हैं कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. इसी कड़ी में अय्यर ने भी अपनी आवाज बुलंद की है. 

श्रेयस अय्यर ही नहीं इस मामले पर टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी अपनी आवाज उठा चुके हैं. 30 वर्षीय तेज गेंदबाज का कहना है महिलाओं को उनका रास्ता और जगह बदलने के लिए न कहें. हर महिला अपने जीवन में अच्छा पाने की हकदार है.

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: भारत के इन 3 गेंदबाजों के सामने हमेशा बेहाल रहे हैं बांग्लादेशी बल्लेबाज, 35 वर्षीय दिग्गज इस बार रचेगा इतिहास

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ट्रेविस हेड और जम्पा ने रचा इतिहास, एडम के तूफान में कुलदीप यादव भी नहीं बच पाए
''केवल न्याय चाहते हैं'', श्रेयस अय्यर का फूटा गुस्सा, इंसाफ के अलावा और कुछ नहीं मंजूर
Ricky Ponting picks Jake Fraser-McGurk as 'rising star' in world cricket said He is an extreme talent
Next Article
Ricky Ponting: रिकी पोंटिंग ने इस खिलाड़ी को बताया विश्व क्रिकेट का अगला 'सुपरस्टार', बल्ले से मचाता है गदर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com