विज्ञापन

Shoaib Akhtar ने Pakistan Cricket का हाल देख ऐसे किया रिएक्ट, इस तरह से हो गए इमोशनल

Shoaib Akhtar post viral on Pakistan Cricket: पाकिस्तानी बोर्ड ने चौंकाने वाला फैसला करते हुए बाबर आजम (Babar Azam) को दूसरे टेस्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट की हालत अब विश्व क्रिकेट में बेहद ही खराब हो गई  है जिसने पूर्व क्रिकेटरों को निराश कर दिया है. 

Shoaib Akhtar ने Pakistan Cricket का हाल देख ऐसे किया रिएक्ट, इस तरह से हो गए इमोशनल
Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar on Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट की हालत इस समय खराब है. पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में हार मिली तो वहीं अब इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में बुरी तरह से धो दिया. जिसके बाद पाकिस्तानी बोर्ड ने चौंकाने वाला फैसला करते हुए बाबर आजम (Babar Azam) को दूसरे टेस्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. पाकिस्तान क्रिकेट की हालत अब विश्व क्रिकेट में बेहद ही खराब हो गई  है जिसने पूर्व क्रिकेटरों को निराश कर दिया है. 

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट के वर्तमान सिचुएशन को देखकर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों की तस्वीर पोस्ट की है. पोस्ट शेयर कर अख्तर ने फैन्स से खिलाड़ियों को पहचानने के लिए कहा है. 

अख्तर का पोस्ट उस समय आया है जब पाकिस्तान क्रिकेट का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब हो रहा है. अख्तर के इस पोस्ट को लेकर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं और इसका मतलब भी निकाल रहे  हैं. लोगों का मानना है कि अख्तर ने यह पोस्ट शेयर कर यह बताने की कोशिश की है कि हम क्या थे और अब क्या हो गए हैं

अख्तर के इस पोस्ट पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि जो तस्वीर अख्तर ने शेयर की है उसमें कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मौजूद हैं. 

बता दें कि पाकिस्तान को जब पहले टेस्ट में एक पारी और 47 रनों से हार मिली थी तो अख्तर काफी भड़क गए थे. पूर्व गेंदबाज ने यहां तक कह दिया था कि आईसीसी को पाकिस्तान का टेस्ट दर्जा खत्म कर देना चाहिए.

अख्तर ने PTV स्पोर्ट्स चैनल पर बात करते हुए कहा था. "जो बोएंगे वो काटेंगे.. पिछले एक दशक से टीम का स्तर गिरता चला गया है. यह हालत काफी निराशाजनक है.. मैच हारना बुरी बात नहीं है लेकिन मुकाबला करीबी होना चाहिए.  इंग्लैंड ने आपके खिलाफ 800 से ज्यादा रन बना दिए और बांग्लादेश ने भी आपको हरा दिया.  आईसीसी सोच रही होगी कि क्या हमें पाकिस्तान में टीमों को भेजना चाहिए और उनके टेस्ट स्टेटस को बनाए रखना चाहिए. इससे पाकिस्तान क्रिकेट, फैंस और आने वाली टैलेंट पर काफी असर पड़ने वाला है."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Ab devillers : डिविलियर्स ने चुने ODI के ऑल टाइम फेवरेट टॉप तीन बल्लेबाज, इस खिलाड़ी का नाम लेकर चौंकाया
Shoaib Akhtar ने Pakistan Cricket का हाल देख ऐसे किया रिएक्ट, इस तरह से हो गए इमोशनल
Michael Vaughan reaction viral on Babar Azam This is the worst decision of Pakistan crikcet board
Next Article
Babar Azam: "बेवकूफी...", बाबर आजम को टीम से बाहर किए जाने पर आगबबूला हुए माइकल वॉन, ऐसा बयान देकर मचाई खलबली
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com