विज्ञापन

Shoaib Akhtar: 'मुझे दुख है कि..', पाकिस्तान की ऐतिहासिक जीत के बाद भी इस बात को लेकर निराश हैं अख्तर

Shoaib Akhtar reaction viral on PAK vs ENG, पाकिस्तान की टेस्ट सीरीज जीत के बाद भी शोएब अख्कर दुखी है. अख्कर ने एक बयान दिया है जिसने खलबली मची दी है.

Shoaib Akhtar: 'मुझे दुख है कि..', पाकिस्तान की ऐतिहासिक जीत के बाद भी इस बात को लेकर निराश हैं अख्तर
Shoaib Akhtar big statement on Pakistan team

Shoaib Akhtar on Pakistan vs ENG : पाकिस्तान की टीम (Shoaib Akhtar on Pakistan Team) तीसरा टेस्ट मैच 9 विकेट से जीतने में सफल हो गई. पाकिस्तानी स्पिनरों ने कमाल की गेंदबाजी की और पूरे 20 विकेट अपने नाम किए. पाकिस्तान ने सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली. पाकिस्तान की जीत के बाद शोएब अख्तर का रिएक्शन वायरल हो रहा है. एक ओर जहां अख्तर खुश हैं कि पाकिस्तान ने कमाल की वापसी की और टेस्ट सीरीज को अपने नाम कर लिया. वहीं, दूसरी ओर अख्तर को इस बात से भी निराशा है कि पाकिस्तान की ओऱ से किसी भी तेज गेंदबाजों ने गेंदबाजी नहीं की. 

अपने-यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए अख्तर ने कहा कि, "पाकिस्तान ने शानदार जीत हासिल की है. इसमें कोई शक नहीं है, हमारे स्पिनरों ने कमाल कर दिया है. लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट तेज गेंदबाजों के लिए जाना जाता है. पाकिस्तान की ओर  से किसी भी तेज गेंदबाज ने गेंदबाजी नहीं की, यह देखकर मुझे थोड़ा दुख हुआ है, पाकिस्तान क्रिकेट तेज गेंदबाजों के लिए जानी जाती है, स्पिनरों के लिए नहीं, ऐसे में यह देखकर मुझे निराशा है कि तेज गेंदबाजों का कमाल देखने को नहीं मिल रहा है. लेकिन पाकिस्तान की टीम ने ऐतिहासिक वापसी की है."

इसके अलावा रावलपिंडी एक्सप्रेस ने पाकिस्तान क्रिकेट की जीत को लेकर कहा, "पाकिस्तान से शानदार माइंड सेट के साथ खेले है, आपको पॉजिटिव क्रिकेट खेलनी होती है. पाकिस्तान ने पिछले दो टेस्ट मैचों में ऐसा करके दिखाया है. देखिए अब इसका फायदा पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी मिलेगा. आपको ऐसी ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में जाकर भी खेलनी है, किसी दूसरे टीम के साथ भी आपको ऐसी ही क्रिकेट खेलनी होगी."

अख्तर ने इसके अलावा बाबर आजम को लेकर भी बात की औऱ कहा, "पाकिस्तान बोर्ड ने उन्हें टेस्ट सीरीज के बीच से निकालकर फैसला अच्छा लिया लेकिन उन्होंने जल्दबाजी में यह फैसला किया है. मैें चाहता हूं कि बाबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मौका मिले." (Shoaib Akhtar on Babar Azam)

बता दें कि अब पाकिस्तान की टीम अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने जाएगी. पाकिस्तान की टीम अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने वाली है. पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया में जाकर तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने वाली है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
IND vs NZ: "यह हार भारत के लिए...", टीम इंडिया की हार पर इरफ़ान पठान ने कह दी ये बड़ी बात, पोस्ट ने मचाई खलबली
Shoaib Akhtar: 'मुझे दुख है कि..', पाकिस्तान की ऐतिहासिक जीत के बाद भी इस बात को लेकर निराश हैं अख्तर
Shoaib Akhtar is Unhappy With Pakistan Victory what will happen in australia Pakistan vs England Test Series
Next Article
''ऑस्ट्रेलिया में क्या होगा?'', पाकिस्तान की जीत से भी नाखुश हैं शोएब अख्तर, इस तरह तो डूब जाएगी पाक टीम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com