शहरयार ने बीसीसीआई को खत लिखकर निराशा जताई

शहरयार ने बीसीसीआई को खत लिखकर निराशा जताई

शहरयार खान (फाइल फोटो)

कराची:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने गुरुवार को बीसीसीआई के अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस हफ्ते मुंबई दौरे पर पहुंचे उनके प्रतिनिधिमंडल के साथ हुए बर्ताव पर निराशा प्रकट की। वह दिसंबर में भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट श्रृंखला की संभावना पर बात करने मुंबई पहुंचे थे। बोर्ड के एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि शहरयार ने बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर को कड़े शब्दों में पत्र लिखा है।

बीसीसीआई के बुलावे पर भारत आया प्रतिनिधिमंडल
सूत्र के मुताबिक, ‘‘पीसीबी अध्यक्ष ने पत्र में इशारा किया है कि पीसीबी का प्रतिनिधिमंडल बीसीसीआई के बुलावे पर भारत गया था और उसके बाद भी जरूरी सत्कार नहीं हुआ।’ सूत्र ने कहा, ‘‘उन्होंने पत्र में लिखा कि यह निराशाजनक और चिंता की बात है कि बीसीसीआई ने मुंबई में उसके दफ्तर में शिवसेना कार्यकर्ताओं के घुस आने की एक घटना के चलते मैचों की श्रृंखला पर तय बातचीत नहीं की।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्र के अनुसार शहरयार ने मनोहर से इस बारे में स्पष्ट रख व्यक्त करने को भी कहा कि क्या भारतीय क्रिकेट बोर्ड दोनों बोर्डों के बीच पिछले साल हुए एमओयू की शर्तों के अनुसार पाकिस्तान के साथ श्रृंखला खेलने में दिलचस्पी रखता है या नहीं क्योंकि पीसीबी को तैयारी के लिए समय नहीं बचेगा।