Video: वर्ल्ड कप से पहले रंग में नज़र आए शमी, दिनेश कार्तिक को नेट्स में किया क्लीन बोल्ड

मोहम्मद शमी ने पिछले साल टी 20 विश्व कप के बाद से सफेद बॉल क्रिकेट नहीं खेला है, अब रविवार को मेलबर्न में भारत के चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने टी 20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करने से पहले वे ज़रुर वापसी करना चाहेंगे. 

Video: वर्ल्ड कप से पहले रंग में नज़र आए शमी, दिनेश कार्तिक को नेट्स में किया क्लीन बोल्ड

Shami, seen in form before the World Cup

नई दिल्ली:

टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया से ब्रिस्बेन के गाबा में भिड़ेगी. जसप्रीत बुमराह पीठ की समस्या के कारण चोटिल हो गए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने स्टार पेसर की जगह मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को टीम में शामिल किया.  दूसरी ओर, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को रिजर्व प्लेयर्स में जोड़ा गया है. पहले अभ्यास मैच से पहले भारतीय टीम में शामिल हुए शमी को नेट्स में गेंदबाजी करते देखा गया. एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने दिनेश कार्तिक को भी क्लीन बोल्ड कर किया, शमी को देखकर लग रहा है कि नेट्स में अच्छी लय में दिख रहे थे. 

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी ने पिछले साल टी 20 विश्व कप के बाद से सफेद बॉल क्रिकेट नहीं खेला है, अब रविवार को मेलबर्न में भारत के चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने टी 20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करने से पहले वे ज़रुर वापसी करना चाहेंगे.


शमी को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घर में छह T20I में खेलना था, लेकिन CIVID-19 पॉजिटिव पाए  जाने के कारण वे दोनों ही सीरीज नहीं खेल पाए इसके बाद NCA में फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद  उनके ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम से जुड़ने की घोषणा की गई. अब विश्व कप से पहले शमी को अपनी मैच फिटनेस भी दिखानी होगी.

भारत ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद दो अभ्यास मैच खेले हैं, दोनों मैच वेस्टर्नऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए जिसमें पहला मैच भारत ने और दूसरे में उसे हार मिली.

ICC T20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com