विज्ञापन
Story ProgressBack

मैदान का चक्कर लगाने के क्रम में Shahrukh Khan से हो गई गलती, तुरंत मांगी माफी, जेस्चर ने जीता फैन्स का दिल, Video

Shahrukh Khan viral moment, इस मैच को देखने टीम के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी पहुंचे थे. शाहरुख अपनी बेटी और बेटे के साथ मैच को देखने पहुंचे थे. केकेआर की जीत के बाद शाहरुख ने अहमदाबाद के स्टेडियम में मैदान का चक्कर लगाकर फैन्स को शुक्रिया अदा किया

Read Time: 3 mins
मैदान का चक्कर लगाने के क्रम में Shahrukh Khan से हो गई गलती, तुरंत मांगी माफी, जेस्चर ने जीता फैन्स का दिल, Video
Shahrukh Khan viral moment

Shahrukh Khan viral moment: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs SRH)  ने सनराइजर्स हैदराबाद को क्वालिफायर एक में हराकर फाइनल में जगह बना ली है. चौथी बार  केकेआर की टीम फाइनल में पहंची है. अब फाइनल 26 मई को खेला जाएगा. बता दें कि इस मैच को देखने टीम के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी पहुंचे थे. शाहरुख अपनी बेटी और बेटे के साथ मैच को देखने पहुंचे थे. केकेआर की जीत के बाद शाहरुख ने अहमदाबाद के स्टेडियम में मैदान का चक्कर लगाकर फैन्स को शुक्रिया अदा किया. वहीं, मैदान का चक्कर लगाने के क्रम में शाहरुख से एक गलती हो गई. दरअसल, मैदान का चक्कर लगाने के क्रम में शाहरुख (ShahRukh Khan) कमेंटेटरों के शो के बीच में पहुंच गए. जैसे ही शाहरुख को लग कि उनसे गलती हो गई, तो उन्होंने तुरंत ही कमेंटेटर आकाश चोपड़ा, सुरेश रैना और पार्थिव पटेल से माफी मांगी, और फिर किंग खान से भी को गले से लगाकर अपना आभार प्रकट किया.

शाहरुख ने कहा कि, मेरी गलती है कि मैं शो के बीच में आ गया. मैं इसके लिए माफी मांगता हूं. शाहरुख खान के इस जेस्चर ने फैन्स का दिल जीत लिया है. बता दें कि केकेआर ने 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब जीता था. जब केकेआर ने खिताब जीता था तो गौतम गंभीर टीम के मालिक थे. 

इस बार गंभीर (Gautam Gambhir) टीम में मेंटर के तौर पर मौजूद हैं. गंभीर फैक्टर के कारण केकेआर की टीम ने फाइनल तक का सफर तय कर लिया है. अब देखना है कि क्या तीसरी बार केकेआर खिताब को जीतने में सफल हो पाएगी. क्वालिफायर एक में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की थी और केवल 159 रन ही बना सके थे. केकेआर के दिग्गज गेंदबाज स्टार्क ने शानदरा गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. वहीं, केकेआर ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. केकेआर की ओर से वेंकटेश अय्यर ने 28 गेंद पर 51 रन तो वहीं कप्तान श्रेयस अय्यर ने 24 गेंद पर 58 रन की पारी खेलकर केकेआर को फाइनल में पहुंचा दिया. 

ये भी पढ़े-  विराट कोहली नहीं बल्कि IPL 2024 Playoffs में यह खिलाड़ी होगा आरसीबी के लिए गेम चेंजर, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  IPL की टॉप 2 टीमों में नहीं T२० वर्ल्ड कप खेलने जा रहा एक भी खिलाड़ी, क्या यह पड़ने वाला है भारी?

वहीं, अब केकेआर की टीम फाइनल में किस टीम के साथ खेलेगी. इसके फैसला दो मैच के बाद होगा. दरअसल, एलिमिनेटर मैच आरसीबी और राजस्थान के बीच खेला जाएगा. इसके बाद इस मैच को जीतने वाली टीम हैदराबाद के बाद क्वालिफायर 2 में भिड़ेगी. इस मैच को जीतने वाली टीम 26 मई को फाइनल में केकेआर के साथ मुकाबला करेगी. फैन्स को अब बस फाइनल मैच का इंतजार है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विराट कोहली के साथी ने टी20 वर्ल्ड कप के बीच लिया संन्यास, 2 देशों के लिए बिखेर चुका है जलवा
मैदान का चक्कर लगाने के क्रम में Shahrukh Khan से हो गई गलती, तुरंत मांगी माफी, जेस्चर ने जीता फैन्स का दिल, Video
India Pakistan will held again in T20 World Cup 2024 Super 8 Scenario
Next Article
T20 World Cup 2024 में दोबारा होगी भारत और पाकिस्तान की जंग, जानें कैसे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;