विज्ञापन

Video: अलौकिक...अद्भुत..शाहीन अफरीदी की गेंद हवा में नाची, बल्लेबाज का हुआ बुरा हाल, वसीम अकरम की आई याद

Shaheen Afridi Bowling video viral: शाहीन ने जिस गेंद पर बल्लेबाज को कैच आउट कराया, वह गेंद देखने लायक थी. बल्लेबाज आउट होने के बाद हैरान रह गया, उसे यकीन ही नहीं हुआ कि कैसे वो हवा में उड़ती हुई गेंद पर कैच आउट हो सकता है.

Video: अलौकिक...अद्भुत..शाहीन अफरीदी की गेंद हवा में नाची, बल्लेबाज का हुआ बुरा हाल, वसीम अकरम की आई याद
Shaheen Afridi Viral Video

Shaheen Afridi: पाकिस्तान के घरेलू वनडे कप (National T20 Cup)  टूर्नामेंट के पांचवें मैच में पैंथर्स के खिलाफ मैच के दौरान लायंस के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की है. खासकर शाहीन अफरीदी ने गजब की गेंदबाजी कर फैन्स को वसीम अकरम की याद दिला दी. बता दें कि वसीम अकरम विश्व क्रिकेट में अपने स्विंग के लिए जाने जाते हैं. अकरम अपनी गेंद को हवा में ऐसा नचाते थे कि बल्लेबाज के होश उड़ जाते थे. वहीं, अब पाकिस्तान के नेशनल वनडे कप में शाहीन अफरीदी ने पैंथर्स के खिलाफ मैच में ओपनर बल्लेबाज उमर को अपनी स्विंग गेंद पर कैच आउट करके पवेलियन की राह दिखा दी. शाहीन ने आउट स्विंग गेंद पर बैटर को चकमा दे दिया. शाहीन की आउट स्विंग गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. 

दरअसल, शाहीन अफरीदी ने  अपने दूसरे ओवर में हवा में नाचती हुई गजब की गेंद फेंकी, गेंद पहले हवा में लहराई और फिर ऑफ-स्टंप पर पिच करने के बाद बाहर की तरफ  हवा में स्विंग करते हुए निकल गई. बल्लेबाज उमर शाहीन की करिश्माई गेंद पर चकमा खा गए. गेंद ने बल्ले का किनारा लिया औऱ विकेटकीपर के दस्ताने में चली गई. 

शाहीन ने जिस गेंद पर बल्लेबाज को कैच आउट कराया, वह गेंद देखने लायक थी. बल्लेबाज आउट होने के बाद हैरान रह गया, उसे यकीन ही नहीं हुआ कि कैसे वो हवा में उड़ती हुई गेंद पर कैच आउट हो सकता है. शाहीन की इस गेंद को देखकर फैन्स वसीम अकरम को याद कर रहे हैं. 

बता दें कि हाल के समय में शाहीन गेंदबाजी की खूब आलोचना हुई थी. लेकिन अब नेशनल कप में शाहीन ने अपनी गेंदबाजी से एक बार फिर फॉर्म में वापसी की है. जिस तरह से नेशनल कप में शाहीन गेंदबाजी कर रहे हैं, उसे देखकर फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि आने वाले टेस्ट सीरीज में शाहीन की गेंदबाजी का जलवा फिर से देखने को मिलेगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'क्या BCCI के लिए है...", दिलीप ट्रॉफी में शानदार शतक जमाने के बाद ईशान किशन का दो लाइन में लिखा पोस्ट वायरल
Video: अलौकिक...अद्भुत..शाहीन अफरीदी की गेंद हवा में नाची, बल्लेबाज का हुआ बुरा हाल, वसीम अकरम की आई याद
Nathan Lyon Picks Shane warne as best spin bowler of world cricket
Next Article
Nathan Lyon: नाथन लियोन ने इस दिग्गज को बताया विश्व क्रिकेट का महान स्पिन गेंदबाज़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com