शाहीन अफरीदी और मिचेल स्टार्क में कौन है सबसे खतरनाक गेंदबाज? ऐसा जवाब देकर रोहित शर्मा ने लूटी महफिल

Shaheen Afridi or Mitchell Starc Rohit Sharma, आईसीसी (ICC) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित स्टार्क और शाहीन को लेकर जवाब दे रहे हैं. रोहित से एक सवाल किया गया और पूछा गया कि "आपके नजर में स्टार्क और शाहीन में सबसे खतरनाक गेंदबाज कौन है?" जिसपर हिट मैन ने जवाब दिया और जो कहा उसने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

शाहीन अफरीदी और मिचेल स्टार्क में कौन है सबसे खतरनाक गेंदबाज? ऐसा जवाब देकर रोहित शर्मा ने लूटी महफिल

कौन है सबसे खतरनाक गेंदबाज, रोहित शर्मा का आया जवाब

एशिया कप (Asia Cup 2023) का आगाज 30 सितंबर से होने वाला है. फैन्स एशिया कप का इंतजार बेसर्ब्री से कर रहे हैं. वहीं, एशिया कप के बाद भारतीय टीम को विश्व कप भी खेलना है. बता दें कि इस बार एशिया कप में भारत की टीम का सामना पाकिस्तान से 2 सितंबर को होना है तो वहीं दूसरी ओर विश्व कप (ODI World Cup) में भारतीय टीम  (Indian Team) अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलेगी.दरअसल, विश्व क्रिकेट में शाहीन अफरीदी और मिचेल स्टार्क ऐसे गेंदबाज हैं जिनके खिलाफ बल्लेबाजी करना किसी भी बल्लेबाज के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होता है. ऐसे में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने दोनों तेज गेदंबाजों को लेकर कुछ बातें की है जिसने सुर्खियां बटोर ली है. 

बता दें कि आईसीसी (ICC) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित स्टार्क और शाहीन को लेकर जवाब दे रहे हैं. रोहित से एक सवाल किया गया और पूछा गया कि "आपके नजर में स्टार्क और शाहीन में सबसे खतरनाक गेंदबाज कौन है?" जिसपर हिट मैन ने जवाब दिया और जो कहा उसने फैन्स का दिल जीत लिया है. 

Asia Cup 2023: रवि शास्त्री, संदीप पाटिल और MSK प्रसाद ने मिलकर चुनी टीम इंडिया, चौंकाते हुए इस खिलाड़ी को नहीं दी जगह

भारत के कप्तान रोहित ने जवाब देते हुए कहा, "दरअसल, दोनों बेहतरीन गेंदबाज है, इस सवाल का जवाब देना मुश्किल है, दोनों गेंदबाज बल्लेबाजों के लिए काल हैं. नए गेंद से दोनों का सामना करना किसी चुनौती से कम नहीं है, दोनों गेंद को स्विंग कराने में माहिर हैं. तेजी से गेंद करते हैं ,ऐसे में दोनों में से किसी एक को चुनना मुश्किल हैं. "


वहीं, रोहित से इसके अलावा पूछा गया किय विश्व कप 1983 और विश्व कप 2011 में से किसी एक को चुनेंगे तो वो कौन सा होगा, इसपर भी रोहित ने कहा कि, "मुश्किल है, ईमानदारी से कहू्ं तो दोनों मेरे लिए अहम हैं और फेवरेट है."

बता दें कि हाल ही में भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था. अब भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ सीरीज खेलने वाली है. जिसमें बुमराह टीम की कप्तानी करने वाले हैं. वहीं, इसके बाद एशिया कप का आगाज होगा, एशिया कप का फाइनल 17 सितंबर को खेला जाने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

--- ये भी पढ़ें ---
* पाकिस्तान को मिलेगा 'युवराज सिंह', इंजमाम -उल -हक के बेटे की बल्लेबाजी में दिखी भारतीय पूर्व दिग्गज की झलक
* यह बल्लेबाज बना World Cup में नंबर-4 का सबसे प्रबल दावेदार, "सुपर परफॉरमेंस" ने पैदा किया अंतर