Asia Cup 2023: रवि शास्त्री, संदीप पाटिल और MSK प्रसाद ने मिलकर चुनी टीम इंडिया, चौंकाते हुए इस खिलाड़ी को नहीं दी जगह

Asia Cup Team India: वहीं, इन दिग्गजों ने केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को जगह नहीं दी है. दरअसल, दोनों खिलाड़ियों को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है कि क्या दोनों पूरी तरह से फिट हो गए हैं.

Asia Cup 2023: रवि शास्त्री, संदीप पाटिल और MSK प्रसाद ने मिलकर चुनी टीम इंडिया, चौंकाते हुए इस खिलाड़ी को नहीं दी जगह

एशिया कप के लिए भारतीय टीम चुनी दिग्गजों ने

Asia Cup Team India: एशिया कप 2023 का आयोजन 30 अगस्त से होने वाला है. एशिया कप के लिए भारत की टीम  (Indian Team for Asia Cup) कैसी होगी, इसको लेकर पूर्व दिग्गज अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. वहीं अब स्टार स्पोर्ट्स पर पूर्व दिग्गजों ने एशिया कप को लेकर भारतीय टीम चुनी है, दरअसल स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए भारत के पूर्व दिग्गज रवि शास्त्री, संदीप पाटिल और MSK प्रसाद ने मिलकर एशिया कप के लिए संभावित भारतीय खिलाड़ियों का ऐलान किया है. तीनों ने मिलकर एशिया कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है, जिसमें पूर्व कोच रवि शास्त्री ने नंबर 4 के लिए तिलक वर्मा को उपयुक्त बताया है. 

वहीं, इन दिग्गजों ने केएल राहुल और श्रेयस अय्यर को जगह नहीं दी है. दरअसल, दोनों खिलाड़ियों को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है कि क्या दोनों पूरी तरह से फिट हो गए हैं. वैसे, दोनों खिलाड़ी NCA के अभ्यास मैच में खेलते हुए नजर आए थे. बता दें कि बीसीसीआई जल्द ही एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान करने वाले हैं.

उससे पहले पूर्व दिग्गजों ने एक राय होकर एशिया कप के लिए संभावित खिलाड़ियों की सूची तैयार की है जिन्हें इस बड़े टूर्नामेंट में मौका मिल सकता है. 

Asia Cup 2023 के लिए ऐसा बन रहा टीम इंडिया के स्क्वॉड का समीकरण, इस खिलाड़ी को लेकर पैदा हुआ कंफ्यूजन


दिग्गजों के द्वारा चुने गए खिलाड़ियों में सिर्फ तिलक वर्मा एक ऐसा नाम है जो एशिया कप के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं वहीं, पूर्व दिग्गजों ने एशिया कप की टीम में यशस्वी जायसवाल को जगह नहीं दी है.

रवि शास्त्री, संदीप पाटिल और MSK प्रसाद ने मिलकर चुनी एशिया कप के लिए टीम इंडिया
शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

--- ये भी पढ़ें ---
* पाकिस्तान को मिलेगा 'युवराज सिंह', इंजमाम -उल -हक के बेटे की बल्लेबाजी में दिखी भारतीय पूर्व दिग्गज की झलक
* यह बल्लेबाज बना World Cup में नंबर-4 का सबसे प्रबल दावेदार, "सुपर परफॉरमेंस" ने पैदा किया अंतर