विज्ञापन
Story ProgressBack

किसका दिल तोड़ेंगे गौतम गंभीर, भारत या केकेआर? शाहरुख खान ने दिया 'ब्लैंक चेक'

Shah Rukh Khan Offered 'Blank Cheque' To Gautam Gambhir: खबरों की मानें तो केकेआर की टीम गौतम गंभीर को अपने टीम में अगले 10 सालों तक बनाए रखने के लिए 'ब्लैंक चेक' का ऑफर किया है.

Read Time: 2 mins
किसका दिल तोड़ेंगे गौतम गंभीर, भारत या केकेआर? शाहरुख खान ने दिया 'ब्लैंक चेक'
Gautam Gambhir

Shah Rukh Khan Offered 'Blank Cheque' To Gautam Gambhir: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भारतीय टीम के साथ समाप्त हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने द्रविड़ से कोच पद पर आगे भी बने रहने के लिए संपर्क किया था, लेकिन वह इसमें इच्छुक नजर नहीं आए. इस बीच कई बड़े विदेशी कोचों के भी नाम सामने आए, लेकिन उन्होंने भी इस जिम्मेदारी को उठाने से मना कर दिया. 

इस बीच जय शाह का एक बयान काफी सुर्खियों में रहा. उनका कहना था कि अहम पद के लिए हमने कभी भी किसी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से संपर्क नहीं किया है. उनके इस बयान से यह करीब-करीब साफ हो जाता है कि टीम मैनेजमेंट कहीं न कहीं भारतीय कोच की तरफ ही देख रही है. 

हेड कोच के रेस में भारतीय टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी गौतम गंभीर का नाम सबसे आगे चल रहा है. वह भी इस पद पर कार्य करने के लिए इच्छुक हैं, लेकिन यहां एक रोड़ा सामने आ रहा है.

खबरों की माने तो एलएसजी से केकेआर में गंभीर को लाने के लिए शाहरुख खान ने अहम भूमिका निभाई थी. इस बीच खान ने गंभीर को टीम के साथ अगले 10 सालों तक बने रहने के लिए 'ब्लैंक चेक' की पेशकश की थी.

दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक गंभीर भी भारतीय टीम के मुख्य कोच पद के लिए इच्छुक नजर आ रहे हैं. अगर वह इस पद के लिए आवेदन करते हैं तो उनको 100% चयन का भरोसा चाहिए. बीसीसीआई भी गंभीर को भविष्य में कोच पद के रूप में देख रही है.

फिलहाल गंभीर के साथ मुद्दा यह फंस गया है कि उन्हें अगर भारतीय टीम के साथ जुड़ना है तो उन्हें शाहरुख खान के साथ एक बार फिर चर्चा करनी होगी. यह काफी दिलचस्प होगा कि वह चर्चा के बाद क्या फैसला लेते हैं. केकेआर की तरफ से उन्हें अब भी 'ब्लैंक चेक' का ऑफर जारी है.

यह भी पढ़ें- IPL के महान कप्तान बनने से 3 विकेट दूर पैट कमिंस, क्या आज रच पाएंगे इतिहास?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गौतम गंभीर के कोच बनते ही बदल जाएगी टीम इंडिया ऍ BCCI ने मानी 'शर्ते'- रिपोर्ट
किसका दिल तोड़ेंगे गौतम गंभीर, भारत या केकेआर? शाहरुख खान ने दिया 'ब्लैंक चेक'
Sri Lanka vs Nepal, 23rd Match, Group D - Live Cricket Score, Commentary
Next Article
T20 World Cup 2024 Sri Lanka vs Nepal : बारिश के कारण मैच रद्द
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;