विज्ञापन
Story ProgressBack

गम में था एसआरएच का स्टार, मैदान में पहुंच गए शाहरुख खान, फिर हुआ कुछ ऐसा, VIDEO

Shah Rukh Khan hugged Rahul Tripathi: केकेआर के खिलाफ रन आउट होने के बाद राहुल त्रिपाठी को काफी निराश देखा गया था. जिसके बाद शाहरुख खान ने उन्हें गले लगाकर सांत्वना दी.

Read Time: 2 mins
गम में था एसआरएच का स्टार, मैदान में पहुंच गए शाहरुख खान, फिर हुआ कुछ ऐसा, VIDEO
Shah Rukh Khan, Rahul Tripathi

Shah Rukh Khan hugged Rahul Tripathi: आईपीएल 2024 का पहला क्वालीफायर मुकाबला मंगलवार (21 मई) को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अहमदाबाद में खेला गया. इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए केकेआर की टीम जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के दौरान एसआरएच के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने पूरी कोशिश की, लेकिन वह भी अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे. केकेआर के खिलाफ रन आउट होने के बाद उनकी एक तस्वीर को फैंस ने सोशल मीडिया पर साझा किया. इस तस्वीर में वह सीढ़ियों पर निराश बैठे हुए नजर आए थे. 

एसआरएच की तरफ से मिले 160 रन के लक्ष्य को केकेआर की टीम 13.4 ओवरों में महज 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान श्रेयस अय्यर और वेंकटेश अय्यर जबर्दस्त लय में नजर आए. टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए श्रेयस ने महज 24 गेंद में नाबाद 58 रन का योगदान दिया. वहीं वेंकटेश तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 28 में नाबाद 51 रन बनाने में कामयाब रहे. 

हालांकि, मैच के बाद जो हुआ उसे देख हर कोई आश्चर्यचकित था. केकेआर के मालिक शाहरुख खान को खुद मैदान में उतरकर राहुल को गले से लगाते हुए देखा गया. किंग खान से मिलकर राहुल भी काफी खुश नजर आए. इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

अहमदाबाद में दिखा राहुल का जुझारू खेल 

क्वालीफायर मुकाबले में जहां एसआरएच के बल्लेबाज केकेआर के गेंदबाजों के सामने आ रहे थे और जा रहे थे. वहीं राहुल ने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन अर्धशतक जड़ा. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस मुकाबले में कुल 35 गेंदों का सामना किया. इस बीच 157.14 की स्ट्राइक रेट से 55 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 1 छक्का निकला. राहुल की उम्दा बल्लेबाजी के बदौलत ही एसआरएच की टीम 159 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही. 

यह भी पढ़ें- गौतम गंभीर की ये विशेषताएं बनाती हैं टीम इंडिया के हेड कोच की प्रबल दावेदार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत बनाम इंग्लैंड लाइव स्कोर, ओवर 11 से 15 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
गम में था एसआरएच का स्टार, मैदान में पहुंच गए शाहरुख खान, फिर हुआ कुछ ऐसा, VIDEO
Mohammad Amir Mohammad Rizwan Babar Azam will play T20 Canada League for Vancouver Knights
Next Article
बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद आमिर को मिल गई नई टीम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;