यह ख़बर 23 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

भारतीय टीम को प्रेरित करें सहवाग : अकरम

खास बातें

  • अकरम को लगता है कि कार्यवाहक कप्तान वीरेंद्र सहवाग अभी तक ‘बेपरवाह’ दिख रहे हैं और उन्हें कल से आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट में भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाने के लिये अपने रवैये में बदलाव की जरूरत है।
एडिलेड:

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम को लगता है कि कार्यवाहक कप्तान वीरेंद्र सहवाग अभी तक ‘बेपरवाह’ दिख रहे हैं और उन्हें कल से आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट में भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाने के लिये अपने रवैये में बदलाव की जरूरत है।

महेंद्र सिंह धोनी पर एक मैच का प्रतिबंध लगाया था, जिससे इस मैच में कप्तानी सहवाग को सौंपी गयी थी। अकरम को लगता है कि इस विस्फोटक बल्लेबाज को और जिम्मेदार होना चाहिए और टीम का मनोबल बढ़ाने में मदद करनी चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अकरम ने कहा, ‘उम्मीद है कि सहवाग टीम में कुछ जान फूंकेंगे।’ उन्होंने कहा, ‘मैं जानता हूं कि अभी तक उन्होंने इस श्रृंखला में ज्यादा कुछ नहीं किया है लेकिन में एडिलेड में बदले हुए सहवाग की उम्मीद कर रहा हूं। अब तक तीन टेस्ट में, वह बेपरवाह लग रहा था।’ अकरम ने कहा, ‘बतौर कप्तान सहवाग को भारतीय टीम का मनोबल बढ़ाना होगा जिसकी भारतीय टीम में अभी तक श्रृंखला के दौरान कमी महसूस हुई है। सहवाग को निश्चित रूप से स्कोर बनाना होगा और साथ ही उन्हें युवा खिलाड़ियों को प्रेरित करना होगा।’