देखिए 4 लगातार हार के बाद क्या बोले CSK के कप्तान रविंद्र जडेजा, आगे का प्लान भी बताया

"हमारे गेंदबाज शुरुआत में अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करना चाह रहे थे, विकेट लेने की कोशिश कर रहे थे. दोनों विभागों में सुधार की कोशिश करेंगे. हम सभी पेशेवर क्रिकेटर हैं, हमें अपने खेल पर कड़ी मेहनत करनी होगी, साथ रहना होगा और वापस आने की कोशिश करनी होगी" 

देखिए 4 लगातार हार के बाद क्या बोले  CSK के कप्तान रविंद्र जडेजा,  आगे का प्लान भी बताया

चेन्नई सुपर किंग्स लगातार चार मैच हार चुका है

नई दिल्ली:

गत चैपिंयन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का ये सीजन बेहद ही खराब जा रहा है. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के कप्तान बनाए जाने के बाद से चेन्नई ने अभी तक चार मैच खेले हैं और चारों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आज एक और मुकाबले में हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 8 विकेट से बड़ी हार का सामना करना पड़ा. 

यह पढ़ें- IPL 2022: त्रिपाठी ने धोनी के धुरंधरों के खोल डाले धागे, राहुल के सामने एक न चली किसी की

हमारे यूट्यूब चैनल  NDTV SPORTS HINDI को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें


चलिए आपको बतातें हैं लगातार चार मैच हारने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कहा कि जैसी शुरुआत वे चाहते थें. उन्हें उस तरह की शुरुआत नहीं मिली. रविंद्र जडेजा ने कहा- हम जो सोच रहे थे वैसी शुरुआत हमें नहीं मिली. 20 -25 रन कम रह गए.  हमारे गेंदबाज शुरुआत में अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करना चाह रहे थे, विकेट लेने की कोशिश कर रहे थे. दोनों विभागों में सुधार की कोशिश करेंगे. हम सभी पेशेवर क्रिकेटर हैं, हमें अपने खेल पर कड़ी मेहनत करनी होगी, साथ रहना होगा और वापस आने की कोशिश करनी होगी" 

यह भी पढ़ें- उमरान मलिक ने डाली सीजन की सबसे तेज गेंद, लेकिन अभी भी शॉन टैट से पीछे, देखिए पूरा रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फैंस इस बात से परेशान हैं कि आखिरकार उनकी टीम आखिरकार कब जीतेगी. चेन्नई सुपर किंग्स के हार के कारण कुछ ऐसे बताए जा रहे हैं. 

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gayakwad) का रन ना बनाना
चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले सीजन में चैंपियन बनाने में कहीं ना कहीं ऋतुराज गायकवाड़ का हाथ रहा था लेकिन इस बार उनका बल्ला खामोश है उन्होंने अभी तक चार मैचों में सिर्फ 18 रन बनाए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स को ओपनिंग जोड़ी के रन ना बनाने की कमी साफ खलती हुई नजर आ रही है. 

कप्तान बदल जाना
धोनी के द्वारा कप्तानी छोड़े जाने के बाद से ही सीएसके लगातार हार रही है. सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें चल रही है कि धोनी का लक अब चेन्नई की टीम के साथ नहीं है जिसके कारण टीम नहीं जीत पा रही है. अभी तक अपनी कप्तानी में रविंद्र जडेजा को पहली जीत का इंतजार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपक चाहर का टीम में ना होगा
आईपीएल मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपयों में खरीदा था लेकिन चोटिल होने के चलते वे इस समय अपनी सेवाएं चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं दे पा रहे हैं. नई गेंद से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए विकेट नहीं निकल पा रहे हैं. एक आंकड़ें के मुताबिक पिछले तीन सीजन में दीपक चाहर ने नई गेंद से 32 विकेट हासिल किए थे जो इस बार चन्नई मिस कर रही है.