वर्ल्डकप के दौरान नियम तोड़कर अपनी वाइफ को होटल के कमरे में छिपा कर रखता था यह पाकिस्तानी खिलाड़ी..देखें Video

पाकिस्तान के दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने यू-ट्यूब पर रौनक कपूर के साथ बातचीत में दिसचस्प बातों का खुलासा किया. खासकर 1999 वर्ल्डकप को लेकर अपनी यादें शेयर की.

वर्ल्डकप के दौरान नियम तोड़कर अपनी वाइफ को होटल के कमरे में छिपा कर रखता था यह पाकिस्तानी खिलाड़ी..देखें Video

वर्ल्डकप के दौरान अपनी वाइफ को छिपा कर रखता था यह पाकिस्तानी खिलाड़ी

खास बातें

  • 1999 वर्ल्डकप को लेकर सकलैन मुश्ताक का बड़ा खुलासा
  • सकलैन मुश्ताक ने नियम तोड़कर अपनी वाइफ को होटम में रखा था
  • फाइनल में मिली हार के तुरंत बाद वाइफ को छिपाकर होटल से बाहर निकालना पड़ा

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने इंस्टाग्राम पर रौनक कपूर के साथ लाइव बातचीत में दिसचस्प बातों का खुलासा किया. खासकर 1999 वर्ल्डकप को लेकर अपनी यादें शेयर की. सकलैन मुश्ताक ने कहा कि कैसे उस वर्ल्डकप के दौरान उन्होंने अपनी वाइफ को पाकिस्तानी बोर्ड (PCB) और खिलाड़ियों से छिपा कर होटल के कमरे में अपने साथ रखा था.  मुश्ताक ने कहा है कि, वर्ल्डकप के दौरान पाकिस्तानी बोर्ड ने अचानक हमें यह संदेश दिया था कि खिलाड़ियों को अपनी वाइफ से अलग रहना होगा. उस समय मेरी नई-नई शादी हुई थी, मेरी वाइफ लंदन में ही रहती थी. ऐसे में मैंने फैसला किया कि मैं नियम तोडूंगा और अपनी वाइफ को अपने साथ ही रखूंगा. सकलैन मुश्ताक ने कहा कि जब कोई मेरे कमरे में आता तो मैं अपनी वाइफ को कमरे में बने  अलमारी में छिपा देता था. उस दौरान टीम मैनेजर और कोच हमारे कमरे में चेकिंग के लिए आते थे, तो मुझे अपनी वाइफ को इसी तरह से छिपाना पड़ता था. दिग्गज ऑफ स्पिनर ने कहा कि कुछ समय ऐसा ही रहा लेकिन साथी खिलाड़ियों को इस बारे में भनक लगी तो मुझे उन्हें सच्चाई बतानी पड़ी थी.  

सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने कहा कि 1999 वर्ल्डकप के फाइनल में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में मुझे फाइनल के तुरंत बाद अपनी वाइफ को होटल के कमरे से निकालना पड़ा था. यदि उस समय पीसीबी अधिकारियों और फैन्स को पता चलता तो यकीनन मेरी क्लास लग जाती. यही डर से मुझे चुपके से अपनी वाइफ को होटल से बाहर निकालना पड़ा था. 


बता दें कि फाइनल में पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लॉर्ड्स में पहले बल्लेबाजी करते हुए 132 रन पर आउट हो गई थी जिसे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. 1999 वर्ल्डकप में शेन वार्न (Shane Warne) प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए थे. वॉर्न फाइनल में 9 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट निकाले थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.