Virat Kohli: समीर रिजवी ने विराट कोहली के लिए ऐसा कर जीता करोड़ों फैंस का दिल, Viral Video

Sameer Rizvi Viral moment, सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें समीर रिजवी अपने फेवरेट क्रिकेटर विराट कोहली के लिए ...

Virat Kohli: समीर रिजवी ने विराट कोहली के लिए ऐसा कर जीता करोड़ों फैंस का दिल, Viral Video

Sameer Rizvi ने जीता फैन्स का दिल

Sameer Rizvi Viral moment: आईपीएल में CSK के खिलाफ मैच विराट कोहली (Virat Kohli) ने 20 गेंदों पर 21 रन की पारी खेली थी. भले ही कोहली ने कोई खास कमाल नहीं किया लेकिन कोहली की फैन फॉलोइंग कोई कमी नहीं आई है. युवा खिलाड़ी कोहली के साथ अपनी तस्वीर खिंचवाने से पीछे नहीं रहते हैं. बता दें कि सीएसके की जीत के बाद डेब्यूटेंट समीर रिजवी ने दिग्गज खिलाड़ी से मुलाकात की. उन्होंने सम्मान के तौर पर विराट से हाथ मिलाने से पहले अपनी टोपी उतार दी.  रिजवी का यह अंदाज फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है. वहीं,  रिजवी ने विराट के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और उन्हें फॉरएवर लेजेंड बताया. 

विराट ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 7284 रन बनाए हैं और साथ ही टी-20 में 12 हजार रन भी पूरे कर लिए हैं. टी-20 में ऐसा करने वाले कोहली भारत के पहले बल्लेबाज हैं.  आरसीबी अगला मुकाबला घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलेगी. नाइट राइडर्स ने अपना पहला गेम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चार रन से जीत लिया है. 


Sameer Rizvi समीर रिजवी यूपी के मेरठ के रहने वाले हैं, सीएसके ने उन्हें ऑक्शन में  8.4 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. आरसीबी के खिलाफ समीर को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था. अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में समीर ऑक्शन में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें कि समीर बड़े हिट मारने के लिए जाने जाते हैं. पिछले साल यूपी टी20 लीग में उन्होंने कुल 55 छक्के लगाए थे. उस टूर्नामेंट में उनके बल्ले से 10 मैचों में 455 रन निकले जिसमें दो शतक भी शामिल थे. रिजवी ताबड़तोड़ हिटिंग के लिए जाने जाते हैं. अब आईपीएल में फैन्स उनकी बल्लेबाजी को देखने के लिए उत्सुक हैं.