विज्ञापन

'13 चौके और 7 छक्के', पाकिस्तान के 'भविष्य' का धमाका, बाबर आजम हो गए फुस्स, VIDEO

Saim Ayub stunning century: चैंपियंस वन-डे कप 2024 के 9वें मुकाबल में सैम अयूब का धमाका देखने को मिला है. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए 130 गेंदों में 156 रन की विस्फोटक शतकीय पारी खेली है.

'13 चौके और 7 छक्के', पाकिस्तान के 'भविष्य' का धमाका, बाबर आजम हो गए फुस्स, VIDEO
Saim Ayub

Saim Ayub stunning century: पाकिस्तान में जारी चैंपियंस वन-डे कप 2024 का 9वां मुकाबला 21 सितंबर को फैसलाबाद में खेला गया. जहां पैंथर्स (पाकिस्तान) के लिए शिरकत कर रहे पाकिस्तान के भविष्य सैम अयूब का धमाका देखने को मिला. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए 130 गेंदों का सामना किया. इस बीच 120.00 की स्ट्राइक रेट से 156 रन कूट डाले. इस दौरान उनके बल्ले से 13 चौके एवं 7 बेहतरीन छक्के देखने को मिले. 

बाबर आजम ने किया निराश 

वहीं पाकिस्तान के मौजूदा स्टार बल्लेबाज बाबर आजम का बल्ला इस मुकाबले में बिल्कुल खामोश रहा. स्टैलियन्स (पाकिस्तान) की तरफ से शिरकत कर रहे बाबर बल्लेबाजी के लिए मैदान में तीसरे क्रम पर उतरे. इस बीच 9 गेंदों में 55.55 की स्ट्राइक रेट से केवल 5 रन बना सके. अनुभवी बल्लेबाज को मोहम्मद हसनैन ने रिजवान महमूद के हाथों कैच आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

अयूब की टीम को मिली जीत, बाबर के पाले में आई हार 

बात करें मैच के परिणाम के बारे में तो सैम अयूब की अगुवाई वाली टीम पैंथर्स (पाकिस्तान) 20 रन से मैदान मारने में कामयाब रही. फैसलाबाद में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पैंथर्स की टीम 50 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 344  रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए अयूब ने सर्वाधिक 156 रन का योगदान दिया. उनके अलावा उस्मान खान तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 75 और अजान अवैस 51 रन बनाने में कामयाब रहे. 

पैंथर्स की तरफ से मिले 345 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टैलियन्स (पाकिस्तान) की टीम 49.3 ओवरों में 324 रन पर ढेर हो गई. टीम के लिए 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए तैय्यब ताहिर 120 गेंद में 109 रन बनाने में कामयाब रहे, लेकिन उनकी इस उम्दा बल्लेबाजी के बावजूद स्टैलियन्स की टीम जीत हासिल करने में नाकामयाब रही. उसे 20 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- 4,6,6,6,4, मोईन अली ने इमाद वसीम के गुरुर को तोड़ा, लगाए इतने छक्के-चौके कि पाकिस्तानी स्टार का निकल गया दम, VIDEO

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Wasim Akram, IND vs BAN: ऑस्ट्रेलिया के लिए अब 'काल' बन जाएगा यह भारतीय खिलाड़ी, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी
'13 चौके और 7 छक्के', पाकिस्तान के 'भविष्य' का धमाका, बाबर आजम हो गए फुस्स, VIDEO
R Ashwin Records, IND vs BAN Ashwin record broke Courtney Walsh's record Most wicket in Test cricket A hundred and five wickets in an innings
Next Article
R Ashwin Records, IND vs BAN: अश्निन का ऐतिहासिक कमाल, टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में ऐसा करने वाले भारत के इकलौते गेंदबाज बने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com