यह ख़बर 12 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मुंबई रणजी के संभावित खिलाड़ियों में तेंदुलकर और जहीर शामिल

खास बातें

  • सीनियर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और जहीर खान को 2012-2013 के घरेलू सत्र के लिए मुंबई रणजी टीम के संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है।
मुंबई:

सीनियर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और जहीर खान को 2012-2013 के घरेलू सत्र के लिए मुंबई रणजी टीम के संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। तेंदुलकर ने पिछले साल मुंबई की तरफ से राष्ट्रीय चैंपियनशिप में कोई मैच नहीं खेला था जबकि जहीर ने चोट से उबरने के बाद मैच फिट होने के लिए कुछ मैचों में भाग लिया था।

मुंबई क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव नितिन दलाल ने जिन 35 संभावित खिलाड़ियों की सूची जारी की है उनमें अमोल मजूमदार, भाविन ठक्कर, विल्किन मोटा और विनीत इंदुलकर भी शामिल हैं जिन्हें पिछले सत्र में नहीं चुना गया था। दलाल ने कहा, ये सभी खिलाड़ी अब मुंबई की तरफ से खेलने के हकदार हैं। एमसीए ने इसके साथ ही पूर्व भारतीय कप्तान नारी कॉन्ट्रैक्टर को अपनी क्रिकेट सुधार समिति का प्रमुख नियुक्त किया है।

संभावित खिलाड़ी इस प्रकार हैं :-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर, वसीम जाफर, अजिंक्या रहाणे, रोहित शर्मा, अजित अगरकर, जहीर खान, अभिषेक नायर, रमेश पोवार, सूर्यकुमार यादव, धवल कुलकर्णी, अमोल मजूमदार, इकबाल अब्दुल्ला, अंकित चव्हाण, अविष्कार साल्वी, आदित्य तारे, विल्किन मोटा, हिकेन शाह, विनीत इंदुलकर, भविन ठक्कर, हरमीत सिंह, शेलम वेंगाकर, प्रफुल्ल वाघेला, कौस्तुभ पवार, बलविंदर सिंह संधू (जूनियर), सागर गोरिवाले, सिद्धेष लाड, जावेद खान, निखिल पाटिल (जूनियर), प्रतीक डाबोलकर, स्वप्निल साल्वी, स्वप्निल प्रधान, नीलकंठ परब, मोहम्मद आमीर, राकेश प्रभु और ओनिंदर सिंह गिल।