यह ख़बर 14 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सचिन का 200वां टेस्ट : धोनी ने कहा, शतक की गारंटी नहीं, चाहता हूं सचिन लुत्फ उठाएं

मुंबई:

सचिन तेंदुलकर के संन्यास को लेकर चल रही हाईप जब अपने चरम पर पहुंच गई है, तब भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि इस सीनियर बल्लेबाज को अपने अंतिम टेस्ट मैच का पूरी तरह लुत्फ उठाना चाहिए, क्योंकि विदाई मैच में शतक की कोई गारंटी नहीं है, जिसकी उम्मीद उनके सभी प्रशंसक कर रहे हैं।

धोनी से मैच की पूर्व संध्या पर संन्यास लेने वाले महान खिलाड़ी के बारे में कई सवाल पूछे गए और भारतीय कप्तान ने व्यावहारिक जवाब देते हुए कहा, मैं चाहूंगा कि वह (तेंदुलकर) अपने अंतिम टेस्ट मैच में खेल का लुत्फ उठाएं। आप उनसे शतक, दोहरा शतक या तिहरा शतक चाहते हैं, लेकिन आप प्रदर्शन की गारंटी नहीं ले सकते। लेकिन धोनी निश्चित रूप से 'मैन विद द गोल्डन आर्म' तेंदुलकर से कुछ विकेट चाहते हैं।

उन्होंने कहा, यह उनका अंतिम टेस्ट मैच है, मैं चाहता हूं कि वह इसका पूरी तरह से लुत्फ उठाएं और हमारे लिए कुछ विकेट हासिल करें। इसमें मजा आएगा, क्योंकि विकेट पर कुछ टर्न और उछाल है। यह तो निश्चित ही था कि सारे सवाल परोक्ष या अपरोक्ष रूप से तेंदुलकर से संबंधित थे, लेकिन धोनी ने जोर दिया कि ध्यान सिर्फ मैच पर है, क्योंकि ध्यान भंग करने का मतलब नहीं है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com