सचिन तेंदुलकर अस्पताल से घर लौटे, प्रशंसकों और चिकित्सकों के लिए लिखा संदेश

बता दें 27 को कोविड-19 की सूचना देने के बाद जब सचिन (Sachin returns back to home) 2 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब भी उन्होंने अपने चाहने वालों को भर्ती होने की जानकारी दी थी, लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद से सचिन को लेकर कोई खबर नहीं आयी थी और न ही उन्होंने सोशल मीडिया पर कोई जानकारी शेयर की थी.

सचिन तेंदुलकर अस्पताल से घर लौटे, प्रशंसकों और चिकित्सकों के लिए लिखा संदेश

सचिन अगले कुछ हफ्ते आईसोलेशन में रहेंगे.

नई दिल्ली:

पिछले दिनों कोविड-19 पॉजिटिव हुए  दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अब से कुछ ही देर पहले अस्पताल से रिहा हो गए हैं. इससे पहले सचिन को 27 मार्च को हल्के कोविड-19 के लक्षण पाए गए थे, लेकिन कुछ दिन बाद ही उन्हें एहतियातन अस्पताल में  भर्ती कराना पड़ा था. और अस्पताल में करीब एक हफ्ता गुजारने के बाद तेंदुलकर को आज शाम को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी. और छुट्टी मिलने के साथ ही दिग्गज के करोड़ों चाहने वालों ने राहत की सांस ली है, जो  पिछले कई दिनों से सचिन के लिए बहुत ही ज्यादा चिंतित थे.

श्रेयस अय्यर के कंधे का सफल ऑपरेशन, पोस्ट की तस्वीर और मैसेज

तेंदुलकर ने अस्पताल से घर लौटने बाद  इस बाबत ट्विवटर पर सूचना साझा करते हुए लिखा, ' मैं कुछ देर पहले ही अस्पताल से लौटा हूं और अगले कुछ दिन आइसोलेशन में रहकर उपचार और आराम करूंगा. मेरे लिए प्रार्थना और दुआएं करने वाले प्रत्येक शख्स का बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं इसकी तहे दिल से सराहना करता हूं. मैं उन तमाम चिकित्सकों का आभारी रहूंगा, जिन्होंने मेरी देखभाल की. साथ ही, उन चिकित्सकों का भी, जो इन बहुत ही मुश्किल हालात में बिना थके एक साल से भी ज्यादा समय से काम कर रहे हैं."

कैमरून ग्रीन ने क्रिकेट इतिहास का सर्वश्रेष्ठ कैच लगभग पकड़ ही लिया, VIDEO देखिए


बता दें 27 को कोविड-19 की सूचना देने के बाद जब सचिन 2 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब भी उन्होंने अपने चाहने वालों को भर्ती होने की जानकारी दी थी, लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद से सचिन को लेकर कोई खबर नहीं आयी थी और न ही उन्होंने सोशल मीडिया पर कोई जानकारी शेयर की थी. यही वजह रही कि तेंदुलकर के चाहने वाले उन्हें लेकर खासे चिंतित थे. लेकिन अब जब सचिन घर लौट आए हैं, तो निश्चित रूप से मास्टर ब्लास्टर के प्रशंसकों ने राहत की सांस ली होगी, जो पिछले कई दिनों से उनके लिए दुआएं और प्रार्थना कर रहे थे. देश के अलग-अलग हिस्सों से सचिन के  जल्द से ठी होने के लिए हवन कराने और मस्जिदों में दुआ की तस्वीरें सामने आयीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: जानिए कृष्णप्पा गौतम के बारे में, जो नीलामी में 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​