SA vs IND: तीसरे टेस्ट से पहले कोहली ने दिखाया अपना दम, फैंस के लिए Good News, देखें Photos

IND vs SA 3rd Test: टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को यहां नेट्स पर अभ्यास किया तथा उनके ऑफ ड्राइव और कवर ड्राइव इस बात के संकेत हैं कि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं

SA vs IND: तीसरे टेस्ट से पहले कोहली ने दिखाया अपना दम, फैंस के लिए Good News, देखें Photos

कोहली ने शुरू की प्रैक्टिस

खास बातें

  • तीसरे टेस्ट से पहले कोहली उतरे नेट प्रैक्टिस करने
  • प्रैक्टिस के दौरान जमकर किया ऑफ ड्राइव और कवर ड्राइव
  • पीठ में चोट की वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर थे कोहली

IND vs SA 3rd Test: टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को यहां नेट्स पर अभ्यास किया तथा उनके ऑफ ड्राइव और कवर ड्राइव इस बात के संकेत हैं कि वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं. वह पीठ दर्द के कारण जोहानिसबर्ग में दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाये थे. भारतीय टीम ने जोहानिसबर्ग में मिली हार को भुलाकर दक्षिण अफ्रीका में पहली बार श्रृंखला जीतने के उद्देश्य से अभ्यास शुरू किया. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, ‘‘हम यहां खूबसूरत केपटाउन में हैं. भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट की तैयारी शुरू कर दी है.''

उस्मान ख्वाजा की वापसी पर इमोशनल हुए वॉर्नर, लिखी दिल जीतने वाली बात, राशिद खान ने भी किया रिएक्ट

तीन मैचों की श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है,  तीसरा टेस्ट यहां 11 से 15 जनवरी के बीच खेला जाएगा. यदि कोहली मैच के लिये फिट हो जाते हैं तो हनुमा विहारी को उनके लिये टीम में जगह बनानी होगी. बीसीसीआई ने एक अन्य ट्वीट में कई तस्वीरें दी हैं जिनमें एक तस्वीर में कोहली को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाया गया है.


दक्षिण अफ्रीका में पहली टेस्ट श्रृंखला जीतने की कवायद में लगे भारत ने सेंचुरियन में पहले मैच में 113 रन से जीत दर्ज करके शानदार शुरुआत की थी लेकिन जोहानिसबर्ग में दूसरे टेस्ट में उसे सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम शनिवार को केपटाउन पहुंच गयी थी.

खलील अहमद ने उगली 'आग', गेंदबाजी का Video शेयर कर बोले- 'रेड बॉल क्रिकेट में आने की योजना है'

भारत दूसरे मैच में कप्तान विराट कोहली के बिना उतरी थी लेकिन मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने उम्मीद जतायी थी कि वह निर्णायक मैच के लिये फिट हो जाएंगे. कोहली की पीठ के ऊपरी हिस्से में जकड़न थी और उनकी अनुपस्थिति में केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली थी. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का तीसरे मैच में खेलना संदिग्ध है. वह दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गये थे. उनकी जगह इशांत शर्मा या उमेश यादव को अंतिम एकादश में लिया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अच्छा रहा भारत के लिए साल, टेस्ट में दो बड़े किले फतह .



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)