यह ख़बर 01 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राइडर ने चलना शुरू किया, आईपीएल नहीं खेलने से निराश

खास बातें

  • कुछ दिन पहले झगड़े में लगी चोट के कारण कोमा में चले जाने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर जेसी राइडर ने चलना शुरू कर दिया है लेकिन वह इस साल आईपीएल में नहीं खेल पाने से निराश हैं।
वेलिंगटन:

कुछ दिन पहले झगड़े में लगी चोट के कारण कोमा में चले जाने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर जेसी राइडर ने चलना शुरू कर दिया है लेकिन वह इस साल आईपीएल में नहीं खेल पाने से निराश हैं। इस 28 वर्षीय क्रिकेटर को क्राइस्टचर्च में पिछले सप्ताह गुरुवार को बुरी तरह पीटा गया था जिससे उनके सिर पर चोट लगी थी और उनके फेफड़ों को नुकसान पहुंचा था। वह इस हमले के बाद कोमा में चले गये थे और कल उन्हें आईसीयू से बाहर निकाला गया। राइडर के मैनेजर एरोन क्ली के अनुसार इस क्रिकेटर ने अब अस्पताल में अपने कमरे के अंदर ही थोड़ा चलना शुरू कर दिया है।

उन्होंने वेलिंगटन एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है। अब उन्हें विश्राम की जरूरत है। पिछले 48 घंटों में उनकी स्थिति में बहुत अधिक सुधार हुआ है। ’’ एरोन क्ली ने कहा, ‘‘वह अच्छी तरह से बात कर रहे हैं। वह अपने पांवों पर खड़ा हो रहा है। उन्हें फिर से अपने पांवों पर खड़ा देखकर बहुत अच्छा लगा। ’’ इस बल्लेबाज को आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलने के लिये शुक्रवार को भारत के लिये रवाना होना था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्ली ने कहा, ‘‘राइडर आईपीएल को लेकर बहुत उत्साहित था। वह इसे विश्व क्रिकेट में वापसी के लिये बहुत बड़े मौके के तौर पर देख रहा था। वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता था। ’’ राइडर ने शराब की लत के कारण पिछले साल मार्च में कुछ समय के लिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर रहने का फैसला किया था।