RR vs DC: जयदेव उनाडकट ने कतरी दिल्ली की 'पावर', तो हुई ऐसे मजेदार memes की बरसात

RR vs DC, IPL 2021: पिछले मैच में दिल्ली के दोनों ओपनरों शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने पिछले मैच में अपने बल्ले की तपिश से बॉलरों को झुलसा दिया था, लेकिन दिल्ली के खिलाफ ये दोनों ही झुलस गए. और सिर्फ यही दोनों ही नहीं, बल्कि शीर्ष चार बल्लेबाज जयदेव उनादकट (Jaidev Unadkat) के जाल में बारी-बारी से फंसते चले गए

RR vs DC: जयदेव उनाडकट ने कतरी दिल्ली की 'पावर', तो हुई ऐसे मजेदार memes की बरसात

RR vs DC, IPL 2021: जयदेव ने वापसी पर गजब का जलवा दिखाया

नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स ने अपनी गलती सुधारी, तो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वानखेड़े में उसकी चाल सुधर गयी, लेकिन स्टारों से सुसज्जित राजस्थान ने कैपिटल्स के पावर-प्ले की चाल पूरी तरह से पस्त कर दी. दरअसल, पिछले मैच में राजस्थान ने लेफ्टी सीमर जयदेव उनाडकट (Jaidev Undadkat) को नहीं खिलाया था. और जब यह गलती उसने सुधारी, तो इसका परिणाम भी ऐसा मिला कि मानो सूखे में  बरसात हो गयी. पिछले मैच के दिल्ली के धुरंधरों इस मैच में औंधे मुंह गिरे. 

हालात इतने खराब रहे कि दिल्ली पावर-प्ले के छह ओवरों में 36 रन पर ही तीन विकेट गंवाकर बैकफुट पर आ गया था. और धवन, पृथ्वी सहित रहाणे को मिलाकर ये तीनों ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं नहीं ही छू सके, लेकिन उनाडकट की मार यहीं नहीं रुकी. पावर-प्ले खत्म होने पर जयदेव ने मारकस स्टोइनिस का विकेट लेकर भी अपना चौथा विकेट लिया. और इसी के साथ ही जयदेव सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे और फैंस ने अपने  रचनात्मक अंदाज में मीम्स की बारिश कर दी. 

RCB से मिली हार लेकिन डेविड वॉर्नर ने अपनी बल्लेबाजी से किया कमाल, तोड़ दिया धोनी का रिकॉर्ड

किसी व्यक्तिगत उम्दा प्रदर्शन पर यह अंदाज पहले भी दिखता रहा है. 

देखिए एक और कलकारी

इसमें कोई शक नहीं कि जयदेव ने हिला दिया दिल्ली कैपिटल्स को

अब विराट कोहली ने जीता यह बड़ा अवार्ड, कपिल और सचिन को भी मिला सम्मान

ये देखिए, विकेट चटकाने का जस्ट डायल क्या है


मिलेगी भाई, फुल इज्जत ही मिलेगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में नीलामी में बिके थे. ​