India Vs England: रवि शास्त्री के पीठ पीछे छिपकर खाते दिखे रोहित शर्मा, वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मैच के दौरान डग आउट में बैठकर कुछ खाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं

India Vs England: रवि शास्त्री के पीठ पीछे छिपकर खाते दिखे रोहित शर्मा, वायरल हुआ Video

रोहित शर्मा छिपकर खाना खाते दिखे

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक दिलचस्प वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें वो मैच के दौरान डग आउट में बैठकर कुछ खाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. दरअसल रोहित कैमरे से छिपकर खाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कैमरामैन ने रोहित की इस हरकत को कैद कर दिया. सोशल मीडिया पर शर्मा जी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मैच के दौरान की है, जिसमें रोहित डगआउट में बैठकर खाते दिखे थे. उस मैच में रोहित भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. 

Ind vs Eng: कोहली ने कराया ऋषभ को रन आउट, कप्तान की बात रखने के लिए सरपट भागे पंत..देखें Video

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें कोच रवि शास्त्री भी दिखाई दे रहे हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर कमेंट कर रहे हैं और यह जानने की कोशिश में हैं कि आखिर में रोहित छिपकर क्या खा रहे हैं. वैसे भारत ने दूसरा टी-20 मैच जीता था. 

तीसरे टी-20 में रोहित को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया. सूर्यकुमार यादव की जगह रोहित को तीसरे टी-20 में शामिल किया गया था लेकिन हिट मैन का जादू नहीं चल सका और वो केवल 15 रन ही बना सके थे. भारत को तीसरे टी-20 में इंग्लैंड से 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. सीरीज में इंग्लैंड भारत से 2-1 से आगे हो गया है. सीरी को जीतने के लिए भारत को आखिरी दोनों टी-20 मैच जीतने होंगे, इंग्लैंड की टीम एक टी-20 मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने में सफल हो जाएगा. 

25 साल पहले का वो दिन, जब एक बल्लेबाज ने मचाया गदर, श्रीलंका का सपना हुआ था सच


सीरीज का तीसरा टी-20  18 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और इंग्लैंड की टीम 5 टी-20 सीरीज के बाद 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com