विज्ञापन

Rohit Sharma: "उनके पास बेस्ट तकनीक भी नहीं है.." रोहित शर्मा को लेकर जोंटी रोड्स ने दिया चौंकाने वाला बयान, मचा बवाल

Jonty Rhodes Big Statement on Rohit Sharma: जोंटी रोड्स ने रोहित शर्मा को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसने फैन्स के चौंका कर रख दिया है. दरअसल, रोड्स ने रोहित की तकनीक पर बड़ा बयान दे दिया है.

Rohit Sharma: "उनके पास बेस्ट तकनीक भी नहीं है.." रोहित शर्मा को लेकर जोंटी रोड्स ने दिया चौंकाने वाला बयान, मचा बवाल
Jonty Rhodes on Rohit Sharma vs Sachin Tendulkkar

Jonty Rhodes on Rohit Sharma:  मुंबई इंडियंस के पूर्व फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने रोहित शर्मा को लेकर एक खास बयान दिया है जिसने खलबली मची दी है. जोंटी रोड्स ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी तकनीक पर भी बयान दिया है. उन्होंने खुलासा किया कि रोहित नेट्स पर सचिन तेंदुलकर जितना कठिन अभ्यास भी नहीं करते थे. जोंटी रोड्स का यह बयान सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. 

रोहित ने साल 2013 और 2023 तक मुंबई इंडियंस की अगुआई की और फ्रेंचाइजी को पांच खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाई. जोंटी रोड्स ने एलीना डिसेक्ट्स के पॉडकास्ट पर कहा, "वह नहीं बदला है और यह बहुत हास्यास्पद है.MI के साथ अपने जुड़ाव के दौरान, मैंने रोहित को नेट्स में कुछ थ्रो-डाउन लेते या शैडो-बैटिंग करते हुए देखा."

पूर्व फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स  ने कहा कि,  "रोहित ने सचिन तेंदुलकर की तरह कड़ी प्रैक्टिस नहीं की और मुझे लगता है कि उनके पास सबसे अच्छी तकनीक भी नहीं है".

रोड्स ने रोहित की बल्लेबाजी को लेकर बात की और कहा,   "रोहित ने अपने व्यवहार और अपने हाथों के प्रवाह के कारण सफलता हासिल की है. उनकी अक्सर क्रीज में अपने पैर नहीं हिलाने के लिए आलोचना की जाती है, लेकिन वह बहुत शांत रहते हैं और उनके हाथों का प्रवाह उन्हें रन बनाने में मदद करता है..यह देखना बहुत अच्छा है कि वह इतने सालों से एक जैसे बने हुए हैं."

रोड्स वर्तमान में IPL में लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के साथ काम कर रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर रोहित भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलेंगे, जो 19 सितंबर को चेन्नई में शुरू होगी. बता दें कि भारतीय टीम एक टेस्ट मैच जीतने के साथ ही एक बड़ा कमाल करने में सफल हो जाएगी. 

दरअसल, टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में भारतीय टीम ने अबतक 579 मैच खेले हैं जिसमें 178 में जीत और 178 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा 222 टेस्ट मैच ड्रा रहे हैं. अब यदि भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच जीतने में सफल रहती है तो भारतीय टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा, जब भारतीय टीम की जीते गए टेस्ट मैचों की संख्या हारे गए मैचों से ज्यादा होगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से शुभमन गिल का कटेगा पत्ता, बवाली क्रिकेटर को मिलेगा मौका, कारण भी जान लीजिए
Rohit Sharma: "उनके पास बेस्ट तकनीक भी नहीं है.." रोहित शर्मा को लेकर जोंटी रोड्स ने दिया चौंकाने वाला बयान, मचा बवाल
Pragyan Ojha Big Statement said Dont make mistake of taking Bangladesh lightly IND vs BAN
Next Article
भारतीय दिग्गज ने टीम इंडिया को चेताया, बांग्लादेश को हल्के में लेनी की भूल ना करें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com