Ind vs Eng: ऋषभ पंत ने मचाया कोहराम, आदिल रशीद की गेंद पर लगाया हैरतअंगेज शॉ़ट, गेंदबाज भी चौंक गया- Video

IND vs ENG: तीसरे और आखिरी वनडे में एक बार फिर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने धमाल मचा दिया है. पंत ने केवल 44 गेंद पर अर्धशतक ठोका और चौके छक्के की बरसात कर दी है. पंत ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसे शॉट्स भी मारे जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.

Ind vs Eng: ऋषभ पंत ने मचाया कोहराम, आदिल रशीद की गेंद पर लगाया हैरतअंगेज शॉ़ट, गेंदबाज भी चौंक गया- Video

पंत का धमाल

IND vs ENG: तीसरे और आखिरी वनडे में एक बार फिर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने धमाल मचा दिया है. पंत ने केवल 44 गेंद पर अर्धशतक ठोका और चौके छक्के की बरसात कर दी है. पंत ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसे शॉट्स भी मारे जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. दरअसल पंत जहां एक साथ से छक्का मारने में माहिर हैं और कई मौके पर ऐसा करने में सफल भी रहे हैं. लेकिन तीसरे वनडे में आदिल रशीद की गेंद पर पंत ने एक ऐसा शॉट मारा जिसे देखकर फैन्स ही नहीं पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है भारतीय पारी के 23वें ओवर की पहली गेंद पर रशीद की गेंद पर पंत ने डीप स्क्वायर लेग पर हैरान करने वाला शॉ़ट मारा. 

Ind vs Eng: आदिल रशीद की 'सुपर गुगली' में फंसे रोहित, गच्चा खाकर हो गए बोल्ड, देखते रह गए पिच को..देखें Video

दरअसल 23वें ओवर की पहली गेंद रशीद ने लेग स्टंप की तरफ फेंकी थी जिसपर पंत ने हैरतअंगेज शॉ़ट मारकर चौका जमाया. पंत के शॉट को देखकर गेंदबाज रशीद ही चौंक गए और सर हिलाते हुए नजर आए. पंत के इस शॉट की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. बता दें कि पंत अपने अजीब तरह से शॉट मारने के लिए जाने जाते हैं. 


बता दें कि दूसरे वनडे में पंत ने 40 गेंद पर 77 रन की पारी खेली थी. लेकिन भारत को हार का सामना करना पड़ा था. अब तीसरे और निर्णायक वनडे में पंत ने कोहराम मचा दिया है. पंत और हार्दिक ने तूफानी बल्लेबाजी कर इंग्लिश बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. पंत 62 गेंद पर 78 रन बनाकर आउट हुए, अपनी पारी में पंत ने 5 चौके और 4 छक्के लगाए.

Ind vs Eng: रोहित और धवन ने मचाया गदर, तूफानी शतकीय साझेदारी कर बनाया यह खास रिकॉर्ड

तीसरे वनडे में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत के रोहित शर्मा 37, शिखर धवन 67 और कोहली 7 रन बनाकर आउट हुए, केएल राहुल भी तीसरे वनडे में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए और 7 रन बनाकर आउट हुए. आदिल रशीद ने रोहित शर्मा और शिखर धवन को आउट कर भारतीय टीम को बड़ा झटका दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.