IND vs ENG: ऋषभ पंत ने एक हाथ से लगाया अजीबोगरीब छक्का, देखकर क्रिकेट वर्ल्ड भी हैरान ..देखें Video

IND vs ENG: दूसरे वनडे में भारत के केएल राहुल (KL Rahul) ने जहां 108 रन की पारी खेली तो वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने केवल 40 गेंद पर 77 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर हर किसी का दिल जीत लिया.

IND vs ENG: ऋषभ पंत ने एक हाथ से लगाया अजीबोगरीब छक्का, देखकर क्रिकेट वर्ल्ड भी हैरान ..देखें Video

ऋषभ पंत की धांसू पारी, जमाए 7 छक्के

IND vs ENG: दूसरे वनडे में भारत के केएल राहुल (KL Rahul) ने जहां 108 रन की पारी खेली तो वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने केवल 40 गेंद पर 77 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर हर किसी का दिल जीत लिया. अपनी पारी में पंत ने 7 छक्के जमाए और 3 चौके भी जमाए, पंत की आतिशी पारी ने मैच का रूख ही बदल कर रख दिया. पंत ने इंग्लिश बल्लेबाजों के खिलाफ जमकर रन बरसाए, खासकर उन्होंने अपनी बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसा छक्का भी जमाया जिसे देखकर क्रिकेट पंडित भी हैरान रह गए.पंत ने टॉम करन की गेंद पर एक हाथ से छक्का भी जमाया जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. बता दें कि अपनी पारी में 7 छक्का लगाकर पंत ने एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया.

IND vs ENG: केएल राहुल ने शतक जमाकर तोड़ा विराट कोहली का रिकॉर्ड, सबसे तेज ऐसा करने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

ऋषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ एक पारी में 7 छक्के लगाने वाले दुनिया के एकमात्र विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं. इतना ही नहीं पंत भारत की ओर से इंग्लैंड के खिलाफ एक पारी में सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. पंत से पहले युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ एक पारी मे ं6 छक्के लगाए थे. वहीं, एस एस धोनी ने भी इंग्लैंड के खिलाफ एक पारी के दौरान 6 छक्के लगाए हैं. लेकिन पंत ने 7 छक्के एक पारी के दौरान लगाकर दोनों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

IND vs ENG: कोहली का विराट धमाका, ग्रीम स्मिथ के सबसे बड़े रिकॉर्ड को तोड़कर किया यह कारनामा

सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ एक पारी में 5-5 छक्के लगाए हैं. बता दें कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 50 ओवर में 6 विकेट पर 336 रन बनाए, केएल राहुल के शतक और पंत की तूफानी पारी के अलावा विराट कोहली ने भी 66 रन की पारी खेली. भारत ने पहला वनडे मैच 66 रन से जीता था. 


बता दें कि कोहली ने नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए 10000 रन भी बनाने में सफल रहे हैं. वैसे, कोहली नंबर 3 पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. पहले नंबर पर रिकी पोंटिंग हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.