विज्ञापन
This Article is From Jan 02, 2023

Rishabh Pant : इन्फेक्शन के ख़तरे के चलते ऋषभ पंत को यहां किया जाएगा शिफ्ट, जानें पूरी डिटेल्स

भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को संक्रमण के खतरे के चलते एक प्राइवेट सुइट (निजी स्थान या कुछ कमरों का समूह) में शिफ्ट करने की खबर सामने आई है.

Rishabh Pant : इन्फेक्शन के ख़तरे के चलते ऋषभ पंत को यहां किया जाएगा शिफ्ट, जानें पूरी डिटेल्स
ऋषभ पंत को इस स्थान पर किया जाएगा शिफ्ट
नई दिल्ली:

भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को संक्रमण के खतरे के चलते एक प्राइवेट सुइट (निजी स्थान या कुछ कमरों का समूह) में शिफ्ट करने की खबर सामने आई है. जानकारी दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने एएनआई से बातचीत के दौरान दी है.  शर्मा ने एएनआई से कहा, "संक्रमण के डर के कारण, हमने उनके परिवार और अस्पताल प्रशासन को उन्हें एक निजी सुइट में शिफ्ट करने के लिए कहा है. वह बेहतर स्थिति में हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगे. "

इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को घोषणा की कि 30 दिसंबर को रुड़की के पास एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए 25 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Car Accident) के इलाज के लिए राज्य सरकार हरसंभव मदद मुहैया कराएगी. 

बता दें कि शर्मा ने शनिवार को क्रिकेटर ऋषभ पंत की एक झलक पाने के लिए अस्पताल में आने वाले फैंस से कहा है कि वे उनसे मिलने से परहेज़ करें. शर्मा ने एएनआई से कहा, "जो लोग पंत से मिलने जा रहे हैं, उन्हें इससे बचना चाहिए, क्योंकि इससे संक्रमण का ख़तरा है. 

श्याम शर्मा शनिवार को पंत से मिलने देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने कहा था कि , "पंत की हालत स्थिर है और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. साथ ही बीसीसीआई के डॉक्टर यहां के डॉक्टरों के संपर्क में हैं. जय शाह इस पर नज़र रख रहे हैं. फिलहाल वह यहां भर्ती रहेंगे. शर्मा ने आगे कहा कि पंत ने मुझे बताया कि उन्होंने अपनी कार को एक गड्ढे से बचाने की कोशिश की थी, जिसके चलते ये दुर्घटना हुई. 

कैसे हुई ऋषभ पंत के साथ ये दुर्घटना

हाल ही में भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा खत्म करके लौटी थी. जहां पर ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा थे. और भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की. जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी टी 20 और वनडे सीरीज का पंत हिस्सा नहीं थे. उन्हें घुटने की एक इंजरी के चलते NCA में रिहैब के लिए जाना था. इसी बीच उनके पास कुछ समय था तो वे दिल्ली से अपने घर अपनी मां को नए साल पर सरप्राइज़ देने के लिए खुद ही कार चला कर जा रहे थे. शुक्रवार सुबह गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी के डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उन्हें माथे, पीठ, और पैर में चोटें आई हैं. बीसीसीआई ने उनके लिए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अपडेट दी है. वहीं उत्तराखंड के मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंत का अच्छे से अच्छा इलाज उत्तराखंड सरकार करवाएगी.

Special Stories

जानिए साल 2022 की भारतीय क्रिकेट जगत की 12 बड़ी घटनाओं के बारे में, विराट रहे सबसे ज्यादा हिट

मुस्कुरा रहे हैं ऋषभ पंत, डीडीसीए के डायरेक्टर ने दी भारतीय क्रिकेटर को लेकर बड़ी अपडेट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: WTC में लग सकता है बांग्लादेश को झटका, भारत के खिलाफ इस हरकत पर ICC ले सकता है बड़ा एक्शन
Rishabh Pant : इन्फेक्शन के ख़तरे के चलते ऋषभ पंत को यहां किया जाएगा शिफ्ट, जानें पूरी डिटेल्स
Riyan Parag Explosive Batting 5 Fours 1 Six 127.58 Strike Rate Duleep Trophy IPL Watch Video
Next Article
रियान पराग को कोई समझाए आईपीएल बीत चुका है, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से फिर मचाया तहलका, VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com