Rishabh Pant Health Update: पंत की हुई है प्लास्टिक सर्जरी, सामने आई मेडिकल रिपोर्ट

शुक्रवार सुबह भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Health Update) के साथ एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें उन्हें काफी चोटें आई है. फिलहाल वे ठीक हैं और उनका इलाज देहरादून के Max Hospital में चल रहा है.

Rishabh Pant Health Update: पंत की हुई है प्लास्टिक सर्जरी, सामने आई मेडिकल रिपोर्ट

ऋषभ पंत की हेल्थ अपडेट आई सामने

नई दिल्ली:

शुक्रवार सुबह भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant Health Update) के साथ एक सड़क हादसा हो गया. जिसमें उन्हें काफी चोटें आई है. फिलहाल वे ठीक हैं और उनका इलाज देहरादून के Max Hospital में चल रहा है. इसी बीच उनकी हेल्थ को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. दरअसल ऋषभ पंत के सिर और पैर में ज़्यादा चोटें आई हैं. जिसके चलते उनका MRI स्कैन करवाया गया है. उसी की रिपोर्ट सामने आई है. ऋषभ पंत के परिवार और उनके फैंस के लिए राहत की ख़बर ये है कि रिपोर्ट नॉर्मल है.

डॉक्टर्स ने कहा है कि अभी ऋषभ पंत की और भी कई जांच होनी बाकी है. बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत को चेहरे पर जहां ज्यादा चोट है, वहां प्लास्टिक सर्जरी की गई है. डॉक्टर्स ने बताया कि पंत की हालत फिलहाल स्थिर है. 

कैसे हुई ऋषभ पंत के साथ ये दुर्घटना


हाल ही में भारतीय टीम बांग्लादेश का दौरा खत्म करके लौटी थी. जहां पर ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा थे. और भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की. जिसके बाद श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी टी 20 और वनडे सीरीज का पंत हिस्सा नहीं थे. उन्हें घुटने की एक इंजरी के चलते NCA में रिहैब के लिए जाना था. इसी बीच उनके पास कुछ समय था तो वे दिल्ली से अपने घर अपनी मां को नए साल पर सरप्राइज़ देने के लिए खुद ही कार चला कर जा रहे थे. शुक्रवार सुबह गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी के डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में उन्हें माथे, पीठ, और पैर में चोटें आई हैं. बीसीसीआई ने उनके लिए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अपडेट दी है. वहीं उत्तराखंड के मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पंत का अच्छे से अच्छा इलाज उत्तराखंड सरकार करवाएगी.
 

ये भी पढ़ें: 

Video: Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

दोस्त धवन ने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया, तो विराट, सचिन सहित कई दिग्गजों ने की ऋषभ के तेज स्वास्थ्य लाभ की कामना

"उस समय पंत का पूरा चेहरा खून से रंगा था", मददगार ड्राइवर ने बयां की आंखों देखी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com