विज्ञापन

'तेल लगाओ डाबर का विकेट गिराओ बाबर का', शरमा गया ऋषभ पंत, जानें क्या कहा, VIDEO

Tel Lagao Dabur Ka Wicket Girao Babar Ka Rishabh Pant Funny Reaction: ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पत्रकार के सवाल का जवाब काफी मजेदार तरीके से देते हुए नजर आ रहे हैं.

'तेल लगाओ डाबर का विकेट गिराओ बाबर का', शरमा गया ऋषभ पंत, जानें क्या कहा, VIDEO
Rishabh Pant

Tel Lagao Dabur Ka Wicket Girao Babar Ka Rishabh Pant Funny Reaction: भारतीय टीम एक बार फिर पाकिस्तान के साथ दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है. उससे पहले टीम इंडिया के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वायरल हो रहा वीडियो इंडिया टीवी के मशहूर शो 'आप की अदालत' का है. शो में देश के दिग्गज पत्रकार रजत शर्मा ने उनका खास इंटरव्यू लिया था. इस दौरान उन्होंने उनसे पूछा, 'पिछली बार इंडिया पाकिस्तान का मैच हो रहा था तो लोग नारा लगा रहे थे 'तेल लगाओ डाबर का विकेट गिराओ बाबर का'. 

युवा क्रिकेटर ने पत्रकार के इस सवाल का जवाब काफी मजेदार अंदाज में दिया. उन्होंने कहा, 'सर यही बोलना चाहता हूं. एक खिलाड़ी के तौर पर देखें तो वो भी अपने देश के लिए काफी मेहनत करते हैं. ऐसा नहीं है एक बैंटर लगा रहा है.'

बातचीत को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, 'जैसे फैंस हमारे नए नए नैरेटिव्स स्टार्ट करते हैं. जैसे अपने बोला कि 'तेल लगाओ डाबर का विकेट लो बाबर का'. ये सब चीजें और इंट्रेस्टिंग बनाती हैं क्रिकेट को मुझे लगता है.'

अच्छे रंग में नजर आ रहे हैं पंत 

चोट के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापस लौटे ऋषभ पंत मैदान में अच्छे लय में नजर आ रहे हैं. आयरलैंड के खिलाफ तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने ब्लू टीम के लिए मैच जिताऊं पारी खेली थी.

टीम के लिए आयरिश टीम के खिलाफ उन्होंने कुल 26 गेंदों का सामना किया था. इस बीच 138.46 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 36 रन बनाने में कामयाब हुए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 2 बेहतरीन छक्के निकले थे.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली और रोहित शर्मा के लिए काल हैं मोहम्मद आमिर, आंकड़े देख पकड़ लेंगे माथा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Report: राजस्थान के टॉप 3 खिलाड़ी हुए पक्के, संजू सैमसन सहित तीनों को मिलेगी इतनी सालाना फीस
'तेल लगाओ डाबर का विकेट गिराओ बाबर का', शरमा गया ऋषभ पंत, जानें क्या कहा, VIDEO
Virat Kohli: Virat Kohli Fourt Indian to 9000 Test Runs, Sachin Tendulkar, Rahul Dravid, Sunil Gavaskar Top the List
Next Article
Virat Kohli: शतक से चूके विराट कोहली का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले चौथे भारतीय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com