विज्ञापन

''तुम अभी बहुत'', रिंकू सिंह का खुलासा, रोहित शर्मा से मिला था 'गुरु ज्ञान', बताई वर्ल्ड कप की कहानी

Rinku Singh big Statement: रिंकू सिंह ने बड़े राज से पर्दा उठाया है. उनका कहना है कि टी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने के बाद रोहित शर्मा ने उनसे खास बातचीत की थी.

''तुम अभी बहुत'', रिंकू सिंह का खुलासा, रोहित शर्मा से मिला था 'गुरु ज्ञान', बताई वर्ल्ड कप की कहानी
Rinku Singh

Rinku Singh big Statement: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए जब भारतीय टीम का ऐलान हुआ तब रिंकू सिंह के नाम पर काफी विवाद था. इसके पीछे की मेन वजह थी कि उन्हें मुख्य टीम में शामिल नहीं किया गया था. युवा स्टार वर्ल्ड कप के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहा था. जब प्रमुख टूर्नामेंट के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली तो कहीं न कहीं वह भी काफी निराश थे. खैर, टूर्नामेंट के बीते अब काफी दिन हो गए हैं. टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद काबिलेतारीफ रहा. रोहित शर्मा की अगुवाई में ब्लू टीम इतिहास रचते हुए दूसरी बार खिताब को अपने नाम करने में काममाब रही. अब जब टूर्नामेंट को बीते काफी दिन हो गए हैं तो रिंकू ने अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. 

26 वर्षीय बल्लेबाज ने न्यूज 24 के साथ हुई खास बातचीत के दौरान कहा है कि टूर्नामेंट को लेकर कप्तान ने उनसे खुद बातचीत की थी और उन्हें धैर्य बंधाया था. रोहित के साथ हुई बातचीत को लेकर रिंकू ने कहा, ''रोहित भाई खुद मेरे पास आए और उन्होंने मुझे समझाया कि तुम अभी बहुत युवा हो. भविष्य में कई सारे वर्ल्ड कप होंगे. आप कड़ी मेहनत करते रहो. अपना ध्यान हमेशा केंद्रित रखो. निराश मत हो.''

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रिंकू सिंह को मेन स्क्वाड में जगह नहीं मिली थी, बल्कि उन्हें रिजर्व टीम में रखा गया था. रिजर्व खिलाड़ियों के लिस्ट में रिंकू का ही नाम नहीं था. बल्कि शुभमन गिल, खलील अहमद और आवेश खान भी शामिल थे.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए कुछ इस प्रकार थी भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह,जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज. 

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान.

यह भी पढ़ें- Smriti Mandhana: स्मृति मंधाना को मिल गई नई टीम, अब यहां करेंगी छक्के-चौकों की बरसात

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rohit Sharma: चेन्नई में चलेगा 'हिटमैन' शो तो बन जाएगा महारिकॉर्ड, इतिहास रचने से एक कदम दूर कप्तान रोहित शर्मा
''तुम अभी बहुत'', रिंकू सिंह का खुलासा, रोहित शर्मा से मिला था 'गुरु ज्ञान', बताई वर्ल्ड कप की कहानी
Rohit Sharma- Not Sachin Tendulkar but this legend is my favorite, says Smriti Mandhana
Next Article
रोहित शर्मा- सचिन तेंदुलकर नहीं बल्कि यह दिग्गज है सबसे फेवरेट, स्मृति मंधाना ने बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com