RCB vs GT: क्यों हार्दिक पंड्या ने कहा कि गुजरात टाइटंस में कोई जूनियर-सीनियर नहीं है

IPL 2022, GT vs RCB: पंड्या ने मैच के बाद कहा, ‘एक व्यक्ति के रूप में मैं सिर्फ अपना विकास नहीं करना चाहता हूं.  मुझे अपनी टीम के साथियों या अपने आस-पास के लोगों के साथ आगे बढ़ना पसंद है. यही हमारी सफलता का कारण भी है.

RCB vs GT: क्यों हार्दिक पंड्या ने कहा कि गुजरात टाइटंस में कोई जूनियर-सीनियर नहीं है

IPL 2022, GT vs RCB: हार्दिक पंड्या की टीम का लगभग प्ले-ऑफ में पहुंचना तय है

खास बातें

  • गुजरात ने आरसीबी को दी 6 विकेट से मात
  • प्वाइंट्स टेबल में टॉप की पोजीशन और मजबत की गुजरात ने
  • गुजरात के 8 मैचों में हैं 16 प्वाइंट्स
मुंबई:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में अपने पहले सत्र में शानदार प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि उनकी टीम में कोई बड़ा -छोटा नहीं है और सभी खिलाड़ी बराबर है. पीठ में चोट के कारण हार्दिक यूएई में टी20 विश्व कप के बाद से भारतीय टीम से बाहर हैं. उनकी अगुवाई में हालांकि गुजरात की टीम ने नौ मैचों में आठ में जीत दर्ज की. टीम ने शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हराकर प्ले ऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है. 

यह भी पढ़ें:पहली जीत के बाद इशान किशन ने बताया कि सभी खिलाड़ियों को है किस बात की दरकार


पंड्या ने मैच के बाद कहा, ‘एक व्यक्ति के रूप में मैं सिर्फ अपना विकास नहीं करना चाहता हूं.  मुझे अपनी टीम के साथियों या अपने आस-पास के लोगों के साथ आगे बढ़ना पसंद है. यही हमारी सफलता का कारण भी है. जाहिर है, मैं कप्तान हो सकता हूं, लेकिन हमारी टीम में कोई सीनियर-जूनियर नहीं है.'उन्होंने कहा, ‘इस मामले में हर कोई एक ही रास्ते पर है, सब का एक ही लक्ष्य है. टीम में सभी खिलाड़ियों को लगता है कि वह कप्तान की तरह ही अहम है.'

यह भी पढ़ें:  रोहित को अश्विन ने किया आउट तो रोने लगी बीवी रितिका, फिर Ashwin की वाइफ ने लगाया गले से- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस 28 साल के खिलाड़ी ने कहा, ‘हां जाहिर है, मैं नयी भूमिका का लुत्फ उठा रहा हूं. मेरे आस- पास शानदार लोगों का समूह है. जिस तरह से परिणाम हमारे पक्ष में रहे है , मैं उससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकता हूं.'  गुजरात टाइटंस ने शनिवार को आरसीबी के खिलाफ छह विकेट से शानदार जीत हासिल की. और जीत के बाद उसने अपने प्ले-ऑफ में पहुचंने के आसारों को और पक्का कर लिया है. और उसके 9 मैचों में अब 8 जीत से 16 प्वाइंट्स हो गए हैं. राजस्थान 12 प्वाइंट्स के साथ दूसरी पायदान पर है.