IPL 2022: पहली जीत के बाद इशान किशन ने बताया कि सभी खिलाड़ियों को है किस बात की दरकार

RR vs MI: इशान ने कहा कि आप विकेट गंवाएंगे और स्कोर  करेंगे, लेकिन पर हमारे हर बल्लेबाज का प्लान पूरी तरह से स्पष्ट था. और सभी के दिमाग में यही बात थी कि मैच फिनिश  करना है. अगर गेंद हिट लगाने की थी, तो शॉट लगाए गए.

IPL 2022: पहली जीत के बाद इशान किशन ने बताया  कि सभी खिलाड़ियों को है किस बात की दरकार

इशान किशन भी बड़ी पारियों के लिए जूझ रहे हैं

खास बातें

  • मुंबई को आईपीएल में मिल ही गयी पहली जीत
  • राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया
  • कप्तान रोहित फिर से रहे नाकाम
नई दिल्ली:

आईपीएल में लगातार आठ हार के बाद राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराकर पहली जीत दर्ज करने वाली मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने कहा कि उनकी टीम के लिये यह कठिन दौर है. टीम का वक्त आड़ा चल रहा है और इसमें सभी खिलाड़ियों को एक-साथ खड़े रहने और एक-दूसरे का समर्थन करने की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें: जीत दिलाने पर 'बाहुबली' बने Rahul Tewatia, देखकर हार्दिक की बीवी की खुशी का ठिकाना न रहा- Video

ईशान ने कहा,‘हमारे लिये यह आसान समय नहीं है लेकिन हमें एक दूसरे का साथ देना है. अपनी तैयारियों पर फोकस करना है. मुझे खुशी है कि आज हम जीत सके.' उन्होंने कहा,‘क्रिकेट में यह सब होता रहता है. आप विकेट गंवाते हैं , रन बनाते हैं लेकिन आज सभी बल्लेबाज फिनिशर की भूमिका निभाने के जज्बे के साथ उतरे थे. उम्मीद है कि आने वाले समय में हम और मैच जीतेंगे.'


यह भी पढ़ें: जोस बटलर की मुंबई के खिलाफ एक और धुआंधार पारी, क्या इस बार तोड़ पाएंगे कोहली का यह विराट रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इशान ने कहा कि आप विकेट गंवाएंगे और स्कोर  करेंगे, लेकिन पर हमारे हर बल्लेबाज का प्लान पूरी तरह से स्पष्ट था. और सभी के दिमाग में यही बात थी कि मैच फिनिश  करना है. अगर गेंद हिट लगाने की थी, तो शॉट लगाए गए. उन्होंने कहा कि मैं विकेटकीपिंग कर रहा था और गेंद के पुरानी होने पर यह पिच आसान नहीं थी. यह छक्के लगाने के लिए आसान पिच नहीं थी. ऐसे में मेरा लक्ष्य शुरुआती छह ओवरों में टीम को अच्छी शुरुआत देना था, जिससे हम पावर-प्ले का अच्छा  इस्तेमाल कर सकें और बाद में आने वाले बल्लेबाजों की राह आसान हो सके. ये बल्लेबाज कुछ गेंद ले सकते थे. ऐसे में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के लिए प्लान पूरी तरह से स्पष्ट था. जाहिर है कि हम मैच जीतना चाहते हैं. देखते हैं कि आगे क्या  होता है.