विराट कोहली का IPL खिताब जीतने का फिर टूटा सपना तो पूर्व दिग्गज ने दी RCB छोड़कर इस टीम में जाने की सलाह

IPL 2023: विराट कोहली का आईपीएल खिताब जीतने का सपना टूट गया है. ऐसे में पूर्व दिग्गज ट्वीट कर कोहली को खास सलाह भी अब देते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, 15 साल से आरसीबी की टीम आईरपीएल का खिताब जीतने से वंचित रह रही है.

विराट कोहली का IPL खिताब जीतने का फिर टूटा सपना तो पूर्व दिग्गज ने दी RCB छोड़कर इस टीम में जाने की सलाह

कोहली को मिली सलाह

Kevin pietersen on Virat Kohli: गुजरात टाइटंस (GT vs RCB) के हाथों हारकर बैंगलोर की टीम आईपीएल प्लेऑफ (IPL Play Offs) से बाहर हो गई. प्लेऑफ से बाहर होने से एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल खिताब जीतने का सपना टूट गया, पिछले 15 सालों से कोहली की टीम यानी आरसीबी आईपीएल (IPL RCB) का खिताब नहीं जीत पा रही है. अब एक बार फिर आरसीबी और विराट का सपना टूट गया है. ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने एक खास ट्वीट किया है जिसकी चर्चा हो रही है. पीटरसन ने एक बार फिर ट्वीट कर कोहली को सलाह दी है. पीटरसन ने ट्वीट किया और लिखा, 'अब समय आ गया है कि विराट आरसीबी को छोड़कर कैपिटल्स की टीम में जाए.' इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज और कमेंटेटर पीटरसन का यह ट्वीट वायरल है. फैन्स इसपर जमकर कमेंट कर  रहे हैं. 

'लोगों ने कहा था कि मेरा T-20 करियर खत्म..', IPL में इतिहास रचने वाले कोहली ने आलोचकों को लगाई फटकार

भले ही आरसीबी की टीम इस बार भी खिताब नहीं जीत पाई लेकिन कोहली ने शानदार परफॉर्मेंस किया. इस सीजन कोहली ने 2 शतक लगाए और कुल 639 रन बनाए. कोहली ने 53.25 की औसत के साथ 639 रन ठोके जिसमें 2 शतक और 6 अर्धशतक शामिल रहे. विराट आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बने. कोहली अब आईपीएल में कुल 7 शतक लगा चुके हैं.

बता दें कि इसके अलावा कोहली आईपीएल में लगातार 2 मैच में शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज भी बने थे. कोहली ने इस सीजन जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उससे फैन्स को साल 2016 का आईपीएल सीजन याद आ गया. उस आईपीएल सीजन में कोहली ने 4 शतक लगाए थे और साथ ही कुल 973 रन बनाने का कमाल कर दिखाया था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL Playoffs: ये चार टीमें प्लेऑफ में, मुंबई इंडियंस ने किया क्वालिफाई, RCB टूर्नामेंट से बाहर
* Virat Kohli ने IPL 2023 में जड़ा लगातार दूसरा शतक,रचा इतिहास, तोड़ा क्रिस गेल का रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com