यह ख़बर 21 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रवींद्र जडेजा मौजूदा वक्त में टीम का सबसे अहम खिलाड़ी : कपिल देव

खास बातें

  • कपिल ने जडेजा के बारे में कहा कि ऐसी काबिलियत वाले खिलाड़ी को देखकर अच्छा लगता है, जो अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और इन सबसे ऊपर अपने क्षेत्ररक्षण से टीम को मैच जिता सके।
कोलकाता:

महान ऑलराउंडर कपिल देव ने रवींद्र जडेजा को भारतीय क्रिकेट टीम की हालिया सफलता का श्रेय देते हुए सौराष्ट्र के इस खिलाड़ी को मौजूदा समय में टीम का सबसे अहम क्रिकेटर करार दिया।

कपिल ने कहा, जब से वह आया है, टीम में काफी अंतर आया है। वह इस समय काफी महत्वपूर्ण क्रिकेटर है। उन्होंने कहा कि जडेजा अपनी शानदार गेंदबाजी, बल्लेबाजी और सटीक क्षेत्ररक्षण से टीम के लिए अहम बन गया है।

कपिल ने कहा, पिछले एक साल में उसने खुद को ऑलराउंडर से कहीं अधिक शानदार ढंग से स्थापित किया है। वह ऐसा खिलाड़ी है, जिसने क्षेत्ररक्षण के स्तर में सुधार किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ऐसी काबिलियत वाले खिलाड़ी को देखकर अच्छा लगता है, जो अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और इन सबसे ऊपर अपने क्षेत्ररक्षण से टीम को मैच जिता सके। उसे सलाम। टीम में इस तरह की काबिलियत वाले खिलाड़ी को देखना शानदार है। वर्ष 1983 विश्वकप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव ने बंगाल क्रिकेट संघ के सालाना पुरस्कार समारोह के इतर यह बात कही।