''माही भाई आपके लिए तो कुछ भी....'', जडेजा ने ऐसा मैसेज लिखकर धोनी के नाम किया IPL का खिताब

Ravindra Jadeja IPL Trophy: आईपीएल का खिताब जीतने के बाद जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है और धोनी के लिए दिल जीतने वाला मैसेज लिखा है, जिसे फैन्स खूब पंसद कर रहे हैं.

''माही भाई आपके लिए तो कुछ भी....'',  जडेजा ने ऐसा मैसेज लिखकर धोनी के नाम किया IPL का खिताब

जडेजा ने धोनी के लिए लिखा खास मैसेज

Ravindra Jadeja IPL Trophy: आईपीएल फाइनल मैच में जडेजा ने आखिरी की दो गेंद पर छक्का और चौका लगाकर टीम को जीत दिला दी. जडेजा के शानदार परफॉर्मेंस के दम पर चेन्नई ने फाइनल मैच में गुजरात को 5 विकेट से हरा दिया. फाइनल मैच को जीतने के बाद जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है और धोनी के लिए खास मैसेज शेयर किया है. जडेजा ने पोस्ट शेयर किया और लिखा है, 'माही भाई आपके लिए तो कुछ भी, हमने ये सिर्फ और सिर्फ धोनी के लिए किया है.', जडेजा का यह मैसेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. जो तस्वीर जडेजा ने शेयर की है उसमें उनकी वाइफ भी नजर आ रही हैं. 

बता  दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर धोनी और जडेजा का बीच सबकुछ ठीक नहीं है वाली खबर खूब चली थी. खासकर जडेजा ने एक ट्वीट किया था जिसके बाद लोगों ने ऐसी चर्चा करनी शुरू कर दी थी. लेकिन फाइनल में जडेजा ने सीएसके को आखिरी गेंद पर मैच जीताकर फिर से धोनी का दिल जीत लिया. 

बता दें कि जीत के बाद धोनी ने जडेजा को अपने गोद में उठा लिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. धोनी ने किसी मैच के फाइनल के बाद पहली बार ऐसा कुछ किया था. यही कारण है कि मैच के बाद जडेजा ने खास मैसेज लिखकर धोनी को यह आईपीएल खिताब ट्रिब्यूट किया है. 


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023 Prize Money: धोनी की CSK पर हुई पैसों की बारिश, मिले इतने करोड़ ,गुजरात भी मालामाल, जानें पूरी लिस्ट
* जडेजा ने 2 गेंद में पलटी बाजी, धोनी ने उठाया गोद में, इयान बिशप की कमेंट्री, ऐसा था CSK की जीत का रोमांच, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com