राशिद खान का टशन, PSL में 'हेलीकॉप्टर शॉट' मारकर गेंदबाज की गेंद को भेजा 99 मीटर दूर, Video

पीएसएल का खुमार अब ज़ोरों पर है. फैंस भी इन मैचों में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर काफी इंजॉय कर रहे हैं. मैचों के बीच में खिलाड़ियों की मज़ेदार वीडियोज भी आती रहती हैं.

राशिद खान का टशन, PSL में  'हेलीकॉप्टर शॉट' मारकर गेंदबाज की गेंद को भेजा 99 मीटर दूर, Video

नई दिल्ली:

पीएसएल (PSL) का खुमार अब ज़ोरों पर है. फैंस भी इन मैचों में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर काफी इंजॉय कर रहे हैं. मैचों के बीच में खिलाड़ियों की मज़ेदार वीडियोज भी आती रहती हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें लाहौर कलंदर्स के राशिद ख़ान ने हैलिकॉप्टर शॉट खेलकर गेंदबाज़ के होश ही उड़ा दिए. गेंद काफी दूर स्टेंड्स में जाकर गिरी. शॉट खेलने के बाद राशिद खान शॉट को दोहराते हुए भी नज़र आ रहे हैं. वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि शाहीन अफरीदी की अगुवाई वाले लाहौर कलंदर्स ने सोमवार को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में शादाब खान की अगुवाई वाली इस्लामाबाद यूनाइटेड पर बड़ी जीत दर्ज की. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए, कलंदर्स ने 20 ओवर में 200/7 का स्कोर बनाया, जिसमें अब्दुल्ला शफीक ने 24 गेंदों में 45 रन बनाए. जवाब में, इस्लामाबाद 13.5 ओवर में 90 रन पर ऑल आउट हो गई. कलंदर्स के लिए डेविड विसे ने तीन विकेट लिए, वहीं राशिद खान और सिकंदर रजा ने दो-दो विकेट लिए. अफगानिस्तान के स्टार राशिद ने भी बल्ले से योगदान देते हुए 12 गेंदों में 18 रन बनाए. उनकी पारी में दो चौके और एक छक्का शामिल है. यह छक्का पारी के 19वें ओवर में टॉम कुर्रन के खिलाफ लगा.  ओवर की तीसरी गेंद पर, राशिद ने कर्रन को मिडविकेट के ऊपर से लपक लिया क्योंकि गेंद स्टैंड में जा गिरी. बाद में, पीएसएल ने ट्वीट किया कि यह अधिकतम 99 मी से भी ज्यादा था.

--- ये भी पढ़ें ---


* "'UNBELIEVABLE! लॉलीपॉप गेंद पर जेम्स एंडरसन हुए आउट, न्यूजीलैंड ने ऐसे पलट दी बाजी, इंग्लैंड को 1 रन से हराकर विश्व क्रिकेट को चौंकाया- Video
* 'WTC FINAL में पहुंचने की रेस हुई दिलचस्प, अब इन 3 टीमों के पास है मौका

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com