IPL फाइनल में दिखेगा रणवीर सिंह और ए.आर. रहमान का जलवा, बदल गई है मैच की टाइमिंग

ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई देश की आजादी के 70 साल होने के मौके पर इसे और भी खास बनाने जा रही है इस दौरान भारतीय क्रिकेट ने इन 70 सालों में कैसा सफर तय किया इस पर भी एक प्रोग्राम का आयोजन किया जा सकता है.

IPL फाइनल में दिखेगा रणवीर सिंह और ए.आर. रहमान का जलवा, बदल गई है मैच की टाइमिंग

आईपीएल फाइनल से पहले 40 मिनट का एक प्रोग्राम रखा जाएगा

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 66 लीग मैच खेले जा चुके हैं. अब केवल चार लीग मैच बचे हुए हैं. 29 मई को अहमदाबाद में आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस फाइनल मुकाबले के लिए बीसीसीआई (BCCI) खास इंतजाम कर रही है. आईपीएल का फाइनल मुकाबले के लिए मैच शुरू होने के समय में भी बदलाव किया गया है. फाइनल मुकाबला रात 7: 30 की जगह रात 8 बजे शुरू होगा. 

यह पढ़ें- केकेआर के लिए हार की नरक में झोंकने वाला रहा यह कैच, बल्लेबाज की आंखों से निकले आंसू, देखें Video


टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार आईपीएल फाइनल से पहले 40 मिनट का एक प्रोग्राम रखा जाएगा. 2019 के बाद ऐसा पहली बार होगा जब आईपीएल के लिए इस तरह से क्लोजिंग सेरेमनी रखी जा रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस मौके पर बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और एआर रहमान परफॉर्म करने जा रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई देश की आजादी के 70 साल होने के मौके पर इसे और भी खास बनाने जा रही है इस दौरान भारतीय क्रिकेट ने कैसा सफर तय किया इस पर भी एक प्रोग्राम का आयोजन किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- बॉक्सिंग जगत में शोक की लहर, अपराजित Musa Yamak की रिंग में हार्ट अटैक से मौत

कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई ने इस प्रोग्राम के लिए एक टेंडर भी जारी किया था. अगर आईपीएल की बात करें तो प्लेऑफ के लिए टीमों के बीच जंग जारी है तीन टीमें लगभग अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं. ऐसा माना जा रहा है कि गुजरात और लखनऊ के बाद राजस्थान तीसरी टीम होगी और चौथी टीम के नाम पर अभी सारी लड़ाई चल रही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com